आखिर वृद्ध ने क्यों की पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या

आखिर वृद्ध ने क्यों की पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या

Kumar Jeevendra | Publish: Jun, 04 2019 12:06:16 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

शहर के बाहरी इलाके वेदापट्टी में सोमवार तड़के लोग उस समय सकते में आ गए जब एक शख्स ने सिलेण्डर के वार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में खुद ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली।

कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके वेदापट्टी में सोमवार तड़के लोग उस समय सकते में आ गए जब एक शख्स ने सिलेण्डर के वार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में खुद ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वेदापट्टी की नानजप्पा गाउंडर स्ट्रीट में रहने वाले मारीमुत्थु (65 )का पत्नी सुब्बथल (6 0) में आए दिन झगड़ा होता था। इसकी वजह मारीमुत्थु का छोटा भाईहै जो मानसिक विमंदित बताया जाता है। मारीमुत्थु का मानना था कि सुब्बथल उसके विमंदित भाईकी ठीक से देखभाल नहीं करती। दोनों में इसी मुद्दे पर बहस होती थी। पडोसियों के लिए भी यह सामान्य बात हो गई थी। रविवार रात मारीमुत्थु
निजी संस्थान में सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी के बाद घर लौटा था। पति-पत्नी में फिर से इसी बात पर झगड़ा शुरु हो गया था।
उनके शोर गुल से पड़ोस के कुछ लोग जाग गएथे। देर रात करीब तीन बजे मारीमुत्थु क्रोध पर काबू नहीं रख पाया और घर में रखा छोटा गैस सिलेण्डर उठा कर पत्नी के सिर पर दनादन वार करना शुरु कर दिया। कुछ देर तक पत्नी की चीखें पड़ोसियों को सुनाई दी। बाद में एकदम शांति छा गई तो पड़ोसियों को शक हुआ। उन्होंने मारीमुत्थु के घर जा कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सुब्बथल का रक्तरंजित शव जमीन पर पड़ा था। एक ओर खून से सना सिलेण्डर दिखाई दिया। कमरे की छत के हुक से फंदे पर मारीमुत्थु का शव लटका हुआ था। लोगों ने तत्काल वाड़ावल्ली पुलिस थाने को खबर की। वेदापट्टी में सुबह यह खबर आग की तरह फैल गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। बाद में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मौका मुआयने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय अस्पताल भिजवाया। नानजप्पा गाउंडर स्ट्रीट में पूरे दिन इस घटनाक्रम की वजह से लोगों के चेहरे लटके रहे।
पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned