scriptशराब की अवैध बिक्री, दंपती गिरफ्तार | Illegal sale of alcohol, couple arrested | Patrika News

शराब की अवैध बिक्री, दंपती गिरफ्तार

locationकोयंबटूरPublished: Mar 29, 2020 01:29:53 pm

Submitted by:

Dilip

शहर के पिच्चाम्पालयम इलाके में जांच के दौरान अवैध तौर पर शराब बेचने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार शहर के पीएन रोड व आसपास के इलाकों में अवैध तौर पर शराब बिक्री की सूचना मिलने पर पुलिस वहां जांच के लिए पहुंची।

culprit arrest

culprit arrest

तिरुपुर. शहर के पिच्चाम्पालयम इलाके में जांच के दौरान अवैध तौर पर शराब बेचने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार शहर के पीएन रोड व आसपास के इलाकों में अवैध तौर पर शराब बिक्री की सूचना मिलने पर पुलिस वहां जांच के लिए पहुंची। लॉक डाउन के बावजूद बाहर घूमने वालो को रोका जा रहा था तब पुलिस ने एक दंपत्ति को रोका। उनसे पूछताछ के दौरान उनके जवाबों से पुलिस को शक हुआ। उनके स्कूटर में रखे डब्बे को खोलकर देखने पर अंदर 12 शराब की बोतलें मिली। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले जाया गया। ऐसे ही सेडरपालयम इलाके में वाहन जांच के दौरान एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान राजेश 38, आनंदी 20 और राघवन 35 के रूप में की गई। पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेजा गया।
नियंत्रण कक्ष का जायजा लिया
मदुरै.कोरोना पर रोकथाम के लिए चल रहे उपायों की शृंखला में मदुरै में एक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। इसमें आवश्यक प्रकृति की दवाईयां व अन्य सुविधाएं रखी जाएंगी। जिला कलक्टर टी. जी. विनय व जिला राजस्व अधिकारी बी. सेल्वराज ने नियंत्रण कक्ष का मुआयना किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो