scriptुरक्षाकर्मी की होशियारी, 40 हजार रु. मालिक को लौटाए | Intelligence of security personnel, 40 thousand Rs. Return to owner | Patrika News

ुरक्षाकर्मी की होशियारी, 40 हजार रु. मालिक को लौटाए

locationकोयंबटूरPublished: May 25, 2020 02:14:41 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर के एक बाजार में सुरक्षाकर्मी की सक्रिय होने से एक व्यक्ति के 40 हजार रुपए चोरी होने से बच गए। सुरक्षाकर्मी की तत्तपरता से गायब की गई रकम मात्र कुछ ही मिनट में मालिक को लौटा दी।

ुरक्षाकर्मी की होशियारी,  40  हजार रु. मालिक को लौटाए

ुरक्षाकर्मी की होशियारी, 40 हजार रु. मालिक को लौटाए

मदुरै. शहर के एक बाजार में सुरक्षाकर्मी की सक्रिय होने से एक व्यक्ति के 40 हजार रुपए चोरी होने से बच गए। सुरक्षाकर्मी की तत्तपरता से गायब की गई रकम मात्र कुछ ही मिनट में मालिक को लौटा दी। पुलिस आयुक्त पुलिस आयुक्त देवसीरदम ने सुरक्षाकर्मी की सराहना की। मदुरै के उत्तर अवनि मूल स्ट्रीट में ब्यूटी शॉप की दुकान है। वह दुपहिया वाहन से सवार होकर रवाना हुए इस बीच वह 40 हजार रुपए से भरा बैग वहीं बिजली के खंबे के पास ही भूल गया। सुरक्षाकर्मी विघ्नेश्वरन की नजर बैग पर पड़ गई। बैग को कोई अज्ञात व्यक्ति उठाकर चलने लगा। विघ्नेश्वरन ने व्यक्ति से पूछताछ कर बैग कब्जे में ले लिया व मुकेश को लौटा कर तत्परता का परिचय दिया।
कपसुरा(काढ़ा) का वितरण

मदुरै. भारतीय जनता पार्टी पुदूर मंडल द्वारा वार्ड 41 में सभी को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने क लिए कपसुरा(काढ़ा) का वितरण किया गया। साथ ही होम्योपैथिक दवा भी दी गई। इस अवसर पर प्रोफेसर श्रीनिवासन, जिला अध्यक्ष के.के. श्रीनिवासन सहित विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। पुडूर मंडल अध्यक्ष डी. भास्करन ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो