आचार्य लिखित पांच पुस्तकों का विमोचन

आचार्य लिखित पांच पुस्तकों का विमोचन

Kumar Jeevendra | Updated: 11 Jul 2019, 02:00:15 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

आचार्य लिखित Coimbatore 207 पुस्तकों में से पंच प्रतिक्रमण के विभिन्न भागों का विमोचन किया गया। ( Tamil Nadu ) गुरुवंदन और मांगलिक श्रवण के पश्चात बहुफणा महिला मंडल ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया।

कोयम्बत्तूर. आचार्य लिखित 207 पुस्तकों में से पंच प्रतिक्रमण के विभिन्न भागों का विमोचन किया गया। गुरुवंदन और मांगलिक श्रवण के पश्चात बहुफणा महिला मंडल ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया। ईरोड के संतोष, जीवतराज खांटेड़ परिवार ने आचार्य को कामली अर्पित की। ( Tamil Nadu ) दाखोबाई चांदमल बाफना परिवार ने गुरुपूजन किया। Coimbatore रमेश बाफना ने स्वागत भाषण दिया।
चेन्नई के केसरबाड़ी जैन मंदिर के ट्रस्टी शांतिलाल खांटेड ने आचार्य का परिचय दिया। मैसूरु सुमतिनाथ जैन संघ के अध्यक्ष अशोक दांतेवाडिय़ा ने आचार्य के गत वर्ष के चातुर्मास, उपधान तप व मैसूर में आचार्य के धर्म जागृति कार्यक्रम व आचार्य के रचित हिंदी साहित्य पर प्रकाश डाला। ( Tamil Nadu ) ट्रस्टी बाबूलाल मुणोत, दलीचंद श्रीश्रीमाल, जयंतीलाल, अमृतलाल राठौड़ के अलावा ईरोड के स्वामी जैन संघ के सचिव संतोष मेहता, ठाणे जैन संघ के पूर्व अध्यक्ष जुगराज पूनमिया, देहूरोड जैन संघ अध्यक्ष उमेश कटारिया, घाणेराव राजस्थान जैन संघ के सचिव विनोद लोढ़ा ने आचार्य के हिंदी साहित्य का परिचय दिया।
कार्यक्रम में Coimbatore स्थानकवासी समाज के वरुण मुनि के अलावा मुंबई, भायंदर, ठाणे, पुणे, निगड़ी, देहू रोड, राणेबेन्नूर, बेंगलूरु, सेलम, चेन्नई, मैसूरु, बंगारपेट आदि क्षेत्रों से संघ के पदाधिकारी यहां पहुंचें।
इस मौके पर आचार्य लिखित २०७ पुस्तकों में से Coimbatore पंच प्रतिक्रमण के विभिन्न भागों का विमोचन रमेश बाफना, जुगराज, सुरेश, बाबूलाल, घीसूलाल हींगड़, संतोष खाटेड़, भरत कोठारी, राजेन्द्र लोढ़ा, हुकम चंद खांटेड़, ( Tamil Nadu ) ललित कोचर आदि ने किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned