यौन उत्पीडऩ के आरोप में न्यायिक मजिस्ट्रेट निलम्बित

यौन उत्पीडऩ के आरोप में न्यायिक मजिस्ट्रेट निलम्बित

Kumar Jeevendra | Updated: 20 Jul 2019, 12:49:05 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

महिला कर्मचारी के यौन उत्पीडऩ के आरोप में नीलगिरी जिले के पंडालुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट सेंथिल मुरली को शुक्रवार को निलम्बित कर दिया गया है।

कोयम्बत्तूर. महिला कर्मचारी के यौन उत्पीडऩ के आरोप में नीलगिरी जिले के पंडालुर के न्यायिक मजिस्ट्रेट सेंथिल मुरली को शुक्रवार को निलम्बित कर दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार न्यायिक मजिस्ट्रेट के अधीनस्थ एक महिला कर्मचारी ने पिछले दिनों उच्च न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों से शिकायत की थी। उसने अभद्र व्यवहार, मारपीट और यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए थे। उनके खिलाफ विभागीय जांच की गई ।जांच में आरोप साबित होने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट को निलम्बित कर दिया गया।

एलचबी कोच आज से लगेंगे
पाल्लकाड़. ट्रेन संख्या12698/12697 तिरुवनंतपुरम सेंट्रल - चैन्नई सेंट्रल के बीच चलने वाली साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस में 20 जुलाई से एलएचबी कोच लगेंगे।
एलचबी कोच लगने के बाद रैक में एसी टू टीयर एक कोच,एसी थ्री टीयर पांच कोच, स्लीपर क्लास कोच 11 और 2 पेंट्री कार तथा लगेज ब्रेक वेन के दो कोच लगेंगे।

मदुरै में राखी मेला आज से
मदुरै. यहां अग्रवाल सभा भवन में दो दिवसीय राखी मेला शनिवार से शुरू होगा। अग्रवाल महिला मंडल की अध्यक्ष प्रतिभा सिंघल ने बताया कि मेले का उद्घाटन डी धनुषकोडी करेंगे।मेला सुबह १० से रात्रि ८ बजे तक चलेगा। मंडल सचिव कविता लोहिया व सुमन गोयल ने बताया कि मेले में राजस्थानी, गुजराती व प्रवासी समाज की महिला उद्यमी भाग लेंगी। बच्चों के लिए शाम पांच से छह बजे तक कहानी सुनाओ प्रतियोगिता होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned