scriptबदमाश ने चाकू मारने की धमकी देकर पैसे छीने | Knife threatens to snatch money | Patrika News

बदमाश ने चाकू मारने की धमकी देकर पैसे छीने

locationकोयंबटूरPublished: Oct 19, 2019 01:47:57 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर के ओंडिपुदूर इलाके में चाकू दिखाकर जान लेने की धमकी देकर पैसे छीनने की कोशिश करने वाले शख्स को पकड़कर राहगीरों खूब धुनाई की

crime_news.jpg
कोयम्बत्तूर. शहर के ओंडिपुदूर इलाके में चाकू दिखाकर जान लेने की धमकी देकर पैसे छीनने की कोशिश करने वाले शख्स को पकड़कर राहगीरों खूब धुनाई की। जानकारी के अनुसार रामचंद्रा नगर निवासी मदन (34) उस इलाके में पैदल जा रहा था। एक अज्ञात व्यक्ति ने मदन का रास्ता रोककर गले में चाकू रखा और पैसे नहीं दिए तो जान लेने की धमकी दी। इसे देख राहगीरों ने उस शख्स को पकड़कर उसकी खूब धुनाई की जिसके बाद उसे सिंगनल्लूर पुलसि के हवाले किए। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान इरुगूर निवासी शिवकुमार के तौर पर की गई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे जेल भेजा गया।
रेलवे स्टेशन पर भटकते मिले तीन छात्र
कोयम्बत्तूर. शहर के रेलवे स्टेशन में स्कूल यूनीफार्म पहने हुए तीन स्कूली छात्र भटकते नजर आए। तीन बच्चों के यहां-वहां घूमते देख स्टेशन में बैठे लोगों के मन में शक पैदा हुआ। वहां उपस्थित यात्रियों में से एक शख्स ने चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचित किया। चाइल्ड हेल्पलाइन ने तुरंत बच्चों को उनके स्कूल पहुंचाया। पूछे जाने पर बच्चों ने बताया कि वह वेल्ललूर व तेनी इलाके के रहने वाले हंै और स्कूल हास्टल में रहते हैं। घटना के दिन शहर के स्टेडियम में खेलकूद का पता लगते ही स्कूल जाने के बहाने वह स्टेडियम की ओर निकल आए। रास्ता भटक जाने पर वह रेलवे स्टेशन आ पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो