देर रात निरीक्षण, सब्जी की 10 दुकानों के लाईसेंस रद्द

मदुरै में जिला कलक्टर सहित विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मटुथवानी बस स्टैंड पर १० सब्जी की दुकानें खुली पाए जाने पर उनके लाईसेंस निरस्त कर दिए।

By: Dilip

Published: 05 May 2020, 01:13 PM IST

मदुरै. मदुरै में जिला कलक्टर सहित विभिन्न प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान मटुथवानी बस स्टैंड पर 10 सब्जी की दुकानें खुली पाए जाने पर उनके लाईसेंस निरस्त कर दिए। कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लॉक डाउन महत्वपूर्ण संतुलन नियम का पालन नहीं करने पर 10 दुकानों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए दुकानों के लाईसेंस बंद कर दिए। जिला कलेक्टर डॉ.टी.जी.विनय , निगम आयुक्त एस.विशाकन, सहायक पुलिस आयुक्त लिली ग्रेस और वरिष्ठ अधिकारी निरीक्षण के दौरान मौजूद रहे। आदेश में इन दुकानों के लाईसेंस तीन माह तक नवीनीकरण नहीं करने के निर्देश भी दिए गए हैं। लॉक डाउन महत्वपूर्ण संतुलन नियम का पालन नहीं करने पर 10 दुकानों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए दुकानों के लाईसेंस बंद कर दिए।

शीर्ष स्तर की टीम ने यहां रिंग रोड इलाके में अम्मा थाइडल में सब्जी की दुकानों का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर सिटी इंजीनियर आरासु और प्रेमकुमार, रंगराजन, जयराम राजा और पीआरओ चित्रावेल आदि मौजूद रहे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned