वाम दलों ने किया विरोध प्रदर्शन

वाम दलों ने किया विरोध प्रदर्शन

Kumar Jeevendra | Updated: 08 Aug 2019, 02:11:52 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

अनुच्छेद ३७० - article 370 को निष्प्रभावी करने और जम्मू व कश्मीर को दो हिस्सों में बांटने पर बुधवार को वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

कोयम्बत्तूर. अनुच्छेद 370 - article 370 को निष्प्रभावी करने और जम्मू व कश्मीर को दो हिस्सों में बांटने पर बुधवार को left parties वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने demonstrate against Centre विरोध प्रदर्शन किया।
पूर्व विधायक व भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य कोषाध्यक्ष एम अरुमुगम, जिला उपाध्यक्ष सी शिवस्वामी और माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के जिला सचिव वी राममूर्ति के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वाम नेताओं left parties ने कहा कि यह अलोकतांत्रिक कृत्य है। केन्द्र सरकार मनमानी कर रही है। किसी की सुनवाई नहीं हो रही ।

पर्स और मोबाइल लौटाया
कोयम्बत्तूर. Coimbatore पुलिस उपायुक्त बालाजी सरवनन की मौजूदगी में बुधवार को एक शख्स को उसका नोटों से भरा पर्स और मोबाइल लौटाया गया। करीब एक माह पहले कुछ आटो रिक्शा चालकों ने करीब चार हजार रुपए और मोबाइल पुलिस को सौंपे थे। पुलिस ने मालिक का पता लगाया और उसकी राशि व मोबाइल लौटा दी।
सूत्रों ने बताया कि शहर के Toun hall टाउन हाल इलाके में कोविदपुर इलाके का वरदराजन बेसुध हालत में पड़ा था। उसके आसपास कुछ उचक्के घूम रहे थे। उनकी निगाह वरदराजन के पर्स और मोबाइल पर थी। इन पर कुछ ऑटो चालकों की नजर पड़ी तो वे उचक्कों के इरादे को समझ गए। ऑटो चालकों ने उसका पर्स और मोबाइल पुलिस को सौंप दिया। Coimbatore पुलिस ने अगले दिन युवक का पता लगाया ।
उसके लौटने पर पर्स और मोबाइल उसके हवाले कर दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned