scriptजीएसटी को लेकर वामदलों ने फैलाया भ्रम : राधाकृष्णन | left parties misleads on gst : radhakrishnan | Patrika News

जीएसटी को लेकर वामदलों ने फैलाया भ्रम : राधाकृष्णन

locationकोयंबटूरPublished: Apr 16, 2019 08:05:56 pm

कोयम्बत्तूर से भाजपा के उम्मीदवार सी. पी. राधाकृष्णन ने सोमवार को कहा कि माल व सेवा कर (जीएसटी) को लेकर वामदलों के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा की आर्थिक नीतियों के कारण कोयम्बत्तूर के विकास पर प्रतिकूल असर पडऩे का आरोप गलत है।

gst issue

जीएसटी को लेकर वामदलों ने फैलाया भ्रम : राधाकृष्णन

कोयम्बत्तूर. कोयम्बत्तूर से भाजपा के उम्मीदवार सी. पी. राधाकृष्णन ने सोमवार को कहा कि माल व सेवा कर (जीएसटी) को लेकर वामदलों के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा की आर्थिक नीतियों के कारण कोयम्बत्तूर के विकास पर प्रतिकूल असर पडऩे का आरोप गलत है।
यहां संवाददाताओं से बातचीत में राधाकृष्णन ने कहा कि जीएसटी के क्रियान्वयन और उसके कारण कोयम्बत्तूर क्षेत्र में कारोबार पर प्रतिकूल असर पडऩे को लेकर वामदल भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि आर्थिक मंदी और बेरोजगारी को लेकर वामदल झूठी बातें फैला रही है।
राधाकृष्णन ने कहा कि वामदलों के दावों के बावजूद कोयम्बत्तूर जिले में पिछले पांच सालों के दौरान विकास हुआ है। राधाकृष्णन ने कहा कि वामदल जीएसटी हटाने का वादा करते हुए कह रहे हैं कि इससे विकास प्रभावित हुआ है। अगर ऐसा है तो शहर में इस दौरान ३०० एकड़ से ज्यादा वाले दो औद्योगिक पार्क कैसे बनते। राधाकृष्णन ने कहा कि अगर भाजपा छोटे उद्योगों और कारखानों के खिलाफ होती तो जीएसटी की दरें क्यों घटाती। उन्होंने कहा कि जीएसटी घटाने का काम कांग्रेस या डीएमके ने नहीं, भाजपा ने किया। उन्होंने कहा कि वामदलों के ५० हजार छोटी औद्योगिक इकाईयों के बंद के आरोपों पर कहा कि इसके पीछे आर्थिक से ज्यादा दूसरे कारण जिम्मेदार हैं। ये इकाईयां अगली पीढ़ी के विदेशों में बस जाने के कारण बंद हुईं। राधाकृष्णन ने कहा कि मोदी सरकार के आने के बाद से बिजली कटौती में कमी आई है, जिससे उद्योगों को फायदा हुआ।
राधाकृष्णन ने कहा कि जिले में सभी ४२ हजार उद्योग पहले की तरह काम कर रहे हैं और इनमें अधिक कामगारों की कमी की समस्या का सामना कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो