scriptयौन उत्पीडऩ के आरोपी को आजीवन कारावास | Life imprisonment for sexual harassment accused | Patrika News

यौन उत्पीडऩ के आरोपी को आजीवन कारावास

locationकोयंबटूरPublished: Jan 21, 2020 10:16:49 am

Submitted by:

Rahul sharma

यौन उत्पीडऩ के आरोपी को आजीवन कारावास

यौन उत्पीडऩ के आरोपी को आजीवन कारावास

यौन उत्पीडऩ के आरोपी को आजीवन कारावास tamilnadu

कोयम्बत्तूर. पॉक्सो अदालत ने नाबालिग के यौन उत्पीडऩ के आरोपी को सोमवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
मामला वर्ष२०१७ का है। शहर के पास गोबीचेट्टीपालयम इलाके का रहने वाला २७ साल का सतीश कुमार इलाके के ही एक नाबालिग लड़की को परेशान करता था। उसका आए दिन पीछा करता। सतीश उससे जबरन शादी करना चाहता था।लड़की उससे भयभीत थी। 15 जनवरी, 2017 को सतीश ने लड़की का ओधमलाई इलाके से अपहरण कर लिया ।उसने उसका यौन उत्पीडऩ किया।
नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्टदर्ज कराई। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सतीश को गिरफ्तार कर लिया। यहां संयुक्त जिला न्यायालय परिसर की पॉक्सो अदालत में मामला चल रहा था। सोमवार को पीठासीन अधिकारी
राधिका ने अपने फैसले में आरोपी को आजीवन कारावास और दो हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। अदालत से उसे केन्द्रीय जेल भेज दिया गया। कोयम्बत्तूर. दक्षिण रेलवे सलेम डिवीजनने तिरुपूर से अधिक इंजीनियरिंग कार्यों के कारण रेल सेवाओं के परिचालन में परिवर्तन किया है। ट्रेन क्र. 66,603 को सलेम – कोयम्बटूर पहले से ही आंशिक रूप से रद्द कर दिया है । यह ट्रेन 21 जनवरी से 10 फिरवरी तक इरोड पर 45 मिनट रुकी रहेगी। ट्रेन नं 66607 कोयंबटूर पलक्काड़ टाऊन पैसेंजर 21 जनवरी से दो फरवारी तक कोयम्बत्तूर स्टेशन पर 70 मिनट तक रोकी जाएगी। ट्रेन नं 22815 बिलासपुर – एर्नाकुलम सुपरफास्ट को तिरुपुर और इरोड मेेें 45 मिनट तक रुकेगी यह व्यवस्था 21 जनवरी से 2 फरवरी तक रहेगी। 4. ट्रेन नं 56713 त्रिचुर से पलक्काड़ पैसेंजर 25 मिनट के लिए तिरुपूर व इरोड में रुकी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो