scriptनिकाय चुनाव अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक | local Body Election Meeting of officers and employees | Patrika News

निकाय चुनाव अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक

locationकोयंबटूरPublished: Dec 06, 2019 12:38:17 pm

Submitted by:

Dilip

मदुरै जिला कलेक्टर एवं जिला समन्वयक टीजी विनय ने स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन विभाग अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली। इस मौके पर दिवसीय प्रशिक्षण शिविर भी आयोजित किया गया।

निकाय चुनाव  अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक

निकाय चुनाव अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक

मदुरै. मदुरै जिला कलेक्टर एवं जिला समन्वयक टीजी विनय ने स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर निर्वाचन विभाग अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली। इस मौके पर दिवसीय प्रशिक्षण शिविर भी आयोजित किया गया। जिला कलक्टर ने बताया कि सहायक निर्वाचन अधिकारियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला भी होगी। इसमें प्रतिभागियों को क्षेत्रवार मतदान केन्द्रों की स्थिति, मार्ग, वर्ग विशेष के मतदाताओं आदि के संबंध में पुलिस से समन्वय बनाने के निर्देश दिए। चुनाव निष्पक्ष हों इसे सुनिश्चित करना होगा। मतपत्रों की गिनती, गणना स्थल आदि की व्यवस्थाओं के संबंध में निर्देश जारी किए गए। चुनाव अनुसूची के अनुसार निर्वाचन सूचनाओं का प्रकाशन और नामांकन प्राप्त करने की जानकारी दी गई। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 दिसम्बर है। नामांकन पत्रों की जांच 16 दिसम्बर तक होगी। 18 दिसम्बर तक नाम वापसी के बाद अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। वर्ग विशेष के मतदाताओं आदि के संबंध में पुलिस से समन्वय बनाने के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो