scriptकलक्ट्रेट में बेतरतीब खड़े वाहनों को चैन से बांध लगाया ताला | Locked randomly tied vehicles | Patrika News

कलक्ट्रेट में बेतरतीब खड़े वाहनों को चैन से बांध लगाया ताला

locationकोयंबटूरPublished: Oct 12, 2019 12:38:23 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

अधिकांश वाहन कर्मचारियों के ही निकले – कलक्ट्रेट परिसर में पार्किंग के लिए पर्याप्त स्थान होने के बावजूद बेतरतीब खड़े दोपहिया और अन्य वाहनों को कलक्टर के आदेश पर चैन से बांध कर ताला लगा दिया गया।

कलक्ट्रेट में बेतरतीब खड़े वाहनों को चैन से बांध लगाया ताला

कलक्ट्रेट में बेतरतीब खड़े वाहनों को चैन से बांध लगाया ताला

कोयम्बत्तूर. कलक्ट्रेट परिसर में पार्किंग के लिए पर्याप्त स्थान होने के बावजूद बेतरतीब खड़े दोपहिया और अन्य वाहनों को कलक्टर के आदेश पर चैन से बांध कर ताला लगा दिया गया। दरअसल शुक्रवार को कलक्टर राजामणि जब अपने कार्यालय पहुंचे तो देखा कि वाहनों को मनमाने ढंग से यहां वहां खड़ा किया हुआ है, जबकि नए बने कलक्टे्रट परिसर में पार्किंग की पूरी व्यवस्था है। उन्होंने यातायात पुलिस कर्मियों को बुला कर वाहनों को चैन से बांधने के आदेश दिए। उन्होंने पार्किंग से बाहर खड़े सभी वाहनों को चैन से बांध दिया। इसकी भनक लगने पर वाहन मालिक वहां पहुंचे और इनमें अधिकांश कलक्ट्रेट के विभिन्न अनुभागों में काम करने वाले कर्मचारी थे। उन्होंने विरोध जताया तो पुलिसकर्मियों ने कहा कि कलक्टर के आदेश पर कार्रवाई की गई है। उन्हीं से बात करो।
आखिर कर्मचारी कलक्टर से मिलने पहुंचे और माफी मांगते हुए भविष्य में पार्किंग स्थल पर ही वाहन खड़े करने की बात कही। राजमणि ने कहा कि कर्मचारियों के लिए तो अलग से पार्किंग हैं। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि वे मिसाल बनें, नियमों को नहीं तोड़ें।

ट्रेंडिंग वीडियो