दुकान के अंदर लूटपाट, पुलिस को तलाश

पोलाची इलाके में दुकान के अंदर घुसकर लूटपाट मचाकर सोने की चेन व पैसे छीनने वाले दो लोगों को पुलिस ढंूढ रही है। जानकारी के अनुसार पोलाची के नेताजी इलाके निवासी आरुमुगम लोहे की दुकान चलाता था।

By: Dilip

Published: 19 Mar 2020, 01:03 PM IST

कोयम्बत्तूर. पोलाची इलाके में दुकान के अंदर घुसकर लूटपाट मचाकर सोने की चेन व पैसे छीनने वाले दो लोगों को पुलिस ढंूढ रही है। जानकारी के अनुसार पोलाची के नेताजी इलाके निवासी आरुमुगम लोहे की दुकान चलाता था। दो दिनों पहले आरुमुगम अपने बेटे के साथ किसी जरूरी काम से यहां के टउनहॉल इलाके में आया था। उस वक्त, आरुमुगम की पत्नी सरस्वती 6 0 लोहे की दुकान में बैठी थी। बाईक पर आए दो अज्ञात व्यक्तियों ने अपना मूह कपड़े से ढका हुआ था। दुकान के अंदर घुसकर वह लूटपाट मचाए और दुकान में बिक्री के दौरान मिले पैसे को •ाबरदस्ती छीने फिर महिला को डरा धमकाकर उसके गले में पहने 2 सवरन सोने की चेन छीनकर मौके से फरार हुए। साउथ पोलाची पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

सोशल मीडिया पर बदनाम करने की शिकायत पर युवक गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. पुलिस ने एक युवक को अपनी साथी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर गणपति के नल्लपालयम इलाके के युवक प्रसाद (27) को गिरफ्तार किया है।पूछताछ में पता लगा है कि वह पीलमेडु के एक कॉलेज का छात्र है। साथ में पढऩे वाली एक छात्रा के साथ उसकी दोस्ती हो गई। जो प्यार में बदल गई।इस दौरान प्रसाद ने छात्रा के साथ अंतरंग पलों के फोटो उतारे थे। बाद में वह ब्लैक मेल पर उतारू हो गया।अंतरंग पलों के फोटो को सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned