scriptमदुरै शहर जगमगाया | Madurai city flashed | Patrika News

मदुरै शहर जगमगाया

locationकोयंबटूरPublished: Apr 07, 2020 12:57:10 pm

Submitted by:

Dilip

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर मदुरै शहर में रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक लोगों ने घर के बाहर व छत, बालकोनी पर दीपक मोमबत्ती टॉर्च लाईट, मोबाईल लाईट, बैटरी जलाई । लोगों ने इस अवधि में घरों में लाइटें बन्द रख।

मदुरै शहर जगमगाया

मदुरै शहर जगमगाया

मदुरै. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर मदुरै शहर में रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक लोगों ने घर के बाहर व छत, बालकोनी पर दीपक मोमबत्ती टॉर्च लाईट, मोबाईल लाईट, बैटरी जलाई । लोगों ने इस अवधि में घरों में लाइटें बन्द रख। इसके अलावा लोगों ने जगह जगह पर पटाखे फोड़े और शंख व नगाड़े भी बजाए।
मंदिर के बाहर जलाए दीप
कोयम्बत्तूर. मेट्टूपालयम रोड स्थित शिव मंदिर के बाहर पुजारी परिवार ने दीप जला कर कोरोना को हराने का संकल्प किया। इस मौके पर शिव प्रतिमा के आगे दीपक जलाया जबकि अन्य सदस्यों ने मंदिर के बाहर दीपक जलाकर एकता का संदेश दिया।
मीनाक्षी मंदिर में दीप जलाए
मदुरै.कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर मदुरै मीनाक्षी मंदिर मुख्य द्वार पर रविवार रात नौ बजे दीपक जलाए गए। पुलिस निरीक्षक संगीता ने बताया कि कोरोना को लेकर सरकार की ओर से जारी निर्देेशों की पालना कराई जा रही है। लोगों को सामाजिक दूरी का ध्यान रखने की भी हिदायत दी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो