scriptमदुरै कलक्टर विनय ने पदभार संभाला | Madurai Collector Vinay took over | Patrika News

मदुरै कलक्टर विनय ने पदभार संभाला

locationकोयंबटूरPublished: Oct 17, 2019 02:34:56 pm

Submitted by:

Rahul sharma

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी IAS डॉ. टी. जी. विनय ने मदुरै Madurai में जिला कलक्टर district megistrate का पदभार संभाला।

मदुरै कलक्टर विनय ने पदभार संभाला

मदुरै कलक्टर विनय ने पदभार संभाला

मदुरै.भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी IAS डॉ. टी. जी. विनय ने मदुरै Madurai में जिला कलक्टर district megistrate का पदभार संभाला। उन्होंने पदभार संभालने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर जानकारी ली। एमएमबीएस की शिक्षा करने के बाद प्रशासनिक सेवा में आए डॉ. विनय मूलत: कर्नाटक के टमकूर के रहने वाले हैं। इससे पूर्व वह अरियाकुल व डिंडिगुल में जिला कलक्टर DM सहित नामक्कल, करुर, चैन्नई में विभिन्न प्रशासनिक पदों पर पदस्थापित रहे।
डॉ. विनय कई जिलों में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर रह चुके हैं इसलिए उन्हें यहां खासा अनुभव है। अधिकारियों से भी विचार विमर्श के दौरान उन्होंने क्षेत्र की मुख्य समस्याओं व उनके निराकरण के संबंध में चर्चा की। अधिकारियों ने उन्हें जिले के पर्यटन, पेयजल व अन्य मुद्दों संंबंधित व्यवस्थाओं पर चर्चा की।
राजस्थानी संघ के नव निर्वाचित अध्यक्ष मदन लाल बाफना का बुधवार को फलौदी जैन संघ की ओर से सम्मान किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष श्याम सुन्दर लूनिया, उपाध्यक्ष चैनराज गोलेच्छा, सचिव कांतिलाल बैद, पूर्व अध्यक्ष रमेश सुराना मौजूद थे।
मदुरै कलक्टर विनय ने पदभार संभाला

ट्रेंडिंग वीडियो