मदुरै ::: अंतिम मतदाता सूची जारी

जिले के वैध मतदाताओं की अंतिम सूची जारी कर दी गई है। निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार मदुरै के जिला कलेक्टर डॉ टी. विनय ने कलक्ट्रेट में अंतिम मतदाता सूची जारी की।

मदुरै. जिले के वैध मतदाताओं की अंतिम सूची जारी कर दी गई है। निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार मदुरै के जिला कलेक्टर डॉ टी. विनय ने कलक्ट्रेट में अंतिम मतदाता सूची जारी की। सूची अनुसार जिले में कुल 26 ,43,305 मतदाता हैं। निर्वाचन विभाग के अनुसार सूची में पुरुष मतदाताओं की संख्या 13,02,700 और महिला मतदाताओं की संख्या 13,40,435 है। 170 ट्रांसजेंडर मतदाता हैं। 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले 24,500 नए मतदाताओं को शामिल किया गया

मदुरै के जिला कलेक्टर डॉ. टी. विनय ने आज निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुसार, कलक्ट्रेट में अंतिम मतदाता सूची जारी की थी। 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए अंतिम सूची तैयार करने के लिए कदम उठाए - मेलूर, मदुरै पूर्व, शोलावनंदन, मदुरै उत्तर, मदुरै दक्षिण, मदुरै पश्चिम, मदुरै मध्य, तिरुपरनकुंडराम, तिरुमंगलम और उसिलापट्टी। मतदाताओं को बदलाव के लिए लगभग 8 0,000 आवेदन मिले थे। उक्त तिथि के अनुसार, 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले 24,500 नए मतदाताओं को शामिल किया गया। दृष्टिबाधित व्यक्तियों को ब्रेल मतदाता कार्ड जारी किए जाएंगे।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned