scriptमदुरै के फूल विके्रताओं ने सरकार से मांगी मदद | Madurai flower sellers sought help from the government | Patrika News

मदुरै के फूल विके्रताओं ने सरकार से मांगी मदद

locationकोयंबटूरPublished: Apr 11, 2020 02:27:02 pm

Submitted by:

Rahul sharma

कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉक डाउन का असर मदुरै के प्रसिद्ध थिरुपराकुंदरम स्थित मुरुगन सुब्रहमण्य स्वामी मंदिर के बाहर बैठने वाले फूल विक्रेताओं पर पड़ा है।

मदुरै के फूल विके्रताओं ने सरकार से मांगी मदद

मदुरै के फूल विके्रताओं ने सरकार से मांगी मदद

मदुरै. कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉक डाउन का असर मदुरै के प्रसिद्ध थिरुपराकुंदरम स्थित मुरुगन सुब्रहमण्य स्वामी मंदिर के बाहर बैठने वाले फूल विक्रेताओं पर पड़ा है। फूल विक्रेताओं ने लॉक डाउन के कारण बिगड़ती हालत के चलते सरकार से राहत पैकेज दिलाने की मांग की है। फूल विक्रेताओं का कहना है कि वह कई पीढिय़ों से यहां फूल बेचने का धंधा कर रहे हैं। गत 25 मार्च से लॉक डाउन के कारण मंदिर बंद हैं ऐसे में उनकी आजीविका का संकट खड़ा हो गया है। उन्होंने सरकार से आर्थिक मदद दिलाए जाने की मांग की है।
ईरोड. राजस्थान सोशल वेलफेयर संघ द्वारा कोरोना संक्रमण के चलते राहत पहुंचाने के कार्य को जारी रख है। संघ ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को जरूरतमंद लोगों को राशन सामग्री के 2000 पैकेट सौंपे। संघ के पदाधिकारी के अनुसार सामग्री में जरूरी खाने की वस्तुएं (आटा , चावल, दाल, नमक, मिर्ची, मसाले, चायपत्ती, इत्यादि) शामिल हैं।
मदुरै के फूल विके्रताओं ने सरकार से मांगी मदद
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो