भारी पड़ा स्कूटर में चाबी छोडऩा, चोरी का घटनाक्रम कैमरे में कैद

तिरुपुर में बुधवार को एक दुकानदार की लापरवाही से पलक झपकते ही उसका स्कूटर चोरी हो गया। वह रोजाना की तरह स्कूटर से सुबह करीब आठ बजे दुकान खोलने आया था। भूल से स्कूटर की चाबी उसी में लगी रहेगी। थोड़ी देर बाद उसे चाबी के बारे में याद आया , लेकिन तब तक एक युवक स्कूटर को स्टार्ट करके ले जा चुका था।

By: Rahul sharma

Published: 05 Sep 2019, 01:44 PM IST

कोयम्बत्तूर. तिरुपुर में बुधवार को एक दुकानदार की लापरवाही से पलक झपकते ही उसका स्कूटर चोरी हो गया। वह रोजाना की तरह स्कूटर से सुबह करीब आठ बजे दुकान खोलने आया था। भूल से स्कूटर की चाबी उसी में लगी रहेगी। थोड़ी देर बाद उसे चाबी के बारे में याद आया ,लेकिन तब तक एक युवक स्कूटर को स्टार्ट करके ले जा चुका था। पूरा घटनाक्रम दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस फुटेज के आधार पर युवक की तलाश कर रही है।

सूत्रों के अनुसार शहर के कुमारन रोड पर मणिमारन की फोटो स्टेट की दुकान है। वह आठ बजे तक दुकान पर पहुंच जाता है। बुधवार को भी वह स्कूटर से पहुंचा पर उसकी चाबी निकालना भूल गया।इसी दौरान वहां से एक युवक पैदल जा रहा था। सड़क पर ज्यादा आवाजाही थी न यातायात। उसकी निगाह स्कूटर में लगी चाबी पर पड़ी । पहले उसने आसपास देखा और बाद में चाबी से स्टार्ट कर स्कूटर को ले गया। हालांकि उसका ध्यान सीसीटीवी कैमरे की ओर नहीं गया। युवक के चेहरे सहित पूरा वाकया कैमरे में कैद हो चुका था। इधर दुकान खोलने के बाद मणिमारन को याद आया कि वह स्कूटर में चाबी लगी छोड़ आया है।वह चाबी निकालने दुकान के बाहर आया, लेकिन वहां स्कूटर नहीं था। जबकि पांच-दस मिनट पहले ही उसने स्कूटर को दुकान के पास बगल में ही खड़ा किया था।पहले तो उसने आसपास तलाश की बाद में वहां लगे सीसीटीवी कैमरे फुटेज को खंगाला तो पूरा घटनाक्रम सामने आ गया। मणि ने फुटेज की कॉपी सहित पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। अब स्कूटर चोर की तलाश की जा रही है।

Rahul sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned