आठ किलो गांजा जब्त

आठ किलो गांजा जब्त

Kumar Jeevendra | Updated: 04 Jun 2019, 02:27:32 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

तमिलनाडु-केरल चेक पोस्ट पर सोमवार को एक बस से आठ किलो गांजा जब्त किया गया।पुलिस ने ५७ साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

कोयम्बत्तूर. तमिलनाडु-केरल चेक पोस्ट पर सोमवार को एक बस से आठ किलो गांजा जब्त किया गया।पुलिस ने ५७ साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पोल्लाची के पास गोपालपुरम चेक पोस्ट पर केरल की एक बस में यात्रियों के सामान की जांच की जा रही थी। इसी दौरान मल्लापुरम निवासी एम.अब्दुल हकीम के बैग की जांच की गई तो उसमें आठ किलो गांजा मिला।पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। प्रारम्भिक तौर पर पूछताछ में पता लगा है कि हकीम मदुरै के उसिलामपट्टी से गांजा लेकर जा रहा था। उसे बाद में अदालत में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।हकीम से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मदुरै में गांजा तस्करी में लिप्त गिरोह का पता कर रही है। पुलिस ने इस मामले में क्षेत्र में भी पूछताछ की है। पु लिस मादक पदार्थ की
खेप सप्लाई करने वालों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है। कुछ संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की है। पुलिस सादी वर्दी में भी क्षेत्र में निगाह बनाए हुए है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned