script

बैंक में घुस कर किया प्रबंधक और एजेन्ट पर हमला

locationकोयंबटूरPublished: Dec 05, 2019 12:24:55 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

पुलिस ने किया गिरफ्तार, जेल भेजा – शहर के सोमायमपालयम इलाके में बैंक अधिकारी के साथ मारपीट के आरोप में पुुलिस ने बुधवार को एक उद्योगपति को गिरफ्तार कर लिया।

Deadly attack on teacher, two accused arrested

Deadly attack on teacher, two accused arrested

कोयम्बत्तूर. शहर के सोमायमपालयम इलाके में बैंक अधिकारी के साथ मारपीट के आरोप में पुुलिस ने बुधवार को एक उद्योगपति को गिरफ्तार कर लिया। घटना मंगलवार की है। उद्यमी वेत्रिवेलन को ऋण की जरूरत थी। इसी सिलसिले में उसकी एक एजेन्ट गुणबाला से मुलाकात हुई। उसने भरोसा दिलाया कि केनरा बैंक के प्रबंधक से उसकी अच्छी जान पहचान है। वह उसे ऋण दिला देगा। ऋण आवेदन की प्रक्रिया इसी साल मार्च में की गई थी। उसने एक करोड़ का ऋण मांगा था। पर प्रबंधक ने ऋण देने से इनकार कर दिया। इससे वेत्रिबालन नाखुश था। उसका आरोप था कि ऋण मंजूर कराने का भरोसा दे कर एजेन्ट उससे तीन लाख रुपए ले चुका था। मंगलवार को एजेन्ट केनरा बैंक के प्रबंधक के केबिन में बैठा था। उसी दौरान वेत्रिवेलन केबिन में जबरन घुसा और एजेन्ट गुणबाला की कनपटी पर एयरगन रख उसे धमकाने लगा। यह देख प्रबंधक घबरा गया। उसने एजेन्ट को बचाने की कोशिश की तो उद्यमी ने उस पर हमला कर दिया। एयर गन के अलावा उसके हाथ में ब्लेड थी। हमले में एजेन्ट व प्रबंधक घायल हो गए। हो हल्ला सुन कर बैंक के अन्य कर्मचारी व ग्राहक आए व उद्यमी को काबू में किया। हालांकि वह दोनों को धमकी देता रहा और बैंक से रवाना हो गया। यह पूरा घटनाक्रम बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।बैंक प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी उद्यमी वेत्रिवेलन को गिरफ्तार कर लिया।उसके पास से एयरगन व कुछ छर्रे जब्त किए हैं।बाद में उसे अदालत में पेश किया जहां से केन्द्रीय कारागार भेज दिया। बुधवार सुबह ही प्रबंधक व एजेन्ट के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दिन भर इस मामले की चर्चा रही।
युवक ने की आत्महत्या: कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके सरवनम्पट्टी में बीमारी से तंग आकर एक शख्स ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार कण्णन 39 ड्राइवर के तौर पर कार्यरत था। पिछले कुछ महिनों से वह बीमारी से परेशान था। कई जगहों में इलाज करने के बाद भी वह ठीक नहीं हो पाया। अवसाद में आकर उसने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। सरवनम्पट्टी पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो