अदालत परिसर में भड़काने वाले नारे लगाने से खलबली

अदालत परिसर में भड़काने वाले नारे लगाने से खलबली
अदालत परिसर में भड़काने वाले नारे लगाने से खलबली

Dilip Sharma | Updated: 13 Sep 2019, 01:29:03 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

माओवाद के प्रचार-प्रसार के आरोपी दानिश उर्फ कृष्णन(२८) को गुरुवार को ऊटी स्थित जिला अदालत में पेश किया गया।उसे कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया।

कोयम्बत्तूर. माओवाद के प्रचार-प्रसार के आरोपी दानिश उर्फ कृष्णन(२८) को गुरुवार को ऊटी स्थित जिला अदालत में पेश किया गया।उसे कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया। इसके बाद भी उसने भड़काने वाले नारे लगाते हुए आदिवासियों ,मजदूरों और युवाओं से एकजुट होकर मोदी सरकार को अपदस्थ करने का आह्वान किया।उसने कश्मीर के लोगों के हितों की रक्षा और तमिलनाडु को अलग देश बनाने के समर्थन में नारे लगाए।दानिश की नारों से अदालत परिसर में खलबली मच गई।पुलिसकर्मियों ने उसे नारे लगाने से रोका।दानिश पर अगस्त 2016 में आदिवासियों को भड़काने और माओवादी के रूप में भर्ती करने के लिए नेदुगल कॉम्बाई में प्रचार-प्रसार के पोस्टर लगाने का आरोप है।इसके अलावा सात लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए थे।मामले की सुनवाई के बाद न्यायाधीश वडामलाई ने दिनेश को 26 सितंबर को फिर से अदालत में पेश करने का आदेश दिए।

कार की टक्कर से वृद्ध की मौत
तिरुपुर. वेल्लकोविल के पास सेम्मांडपालयम इलाके में बुधवार रात हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा कार और बाइक में टक्कर के कारण हुआ। पुलिस के मुताबिक तारापुरम निवासी कृष्णन (७७) अपने एक रिश्तेदार के साथ बाइक पर जा रहे थे। सेम्मांडपालयम इलाके के पास सामने से आ रही कार से टकराने के कारण दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। हादसे में घायल होने के कारण दोनों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ले जाते समय कृष्णन की मौत हो गई जबकि दूसरे घायल का इलाज उसी इलाके एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned