scriptलिफ्ट वायर टूटने से प्रवासी की मौत | Migrant dies due to lift wire breakdown | Patrika News

लिफ्ट वायर टूटने से प्रवासी की मौत

locationकोयंबटूरPublished: Mar 31, 2020 02:07:44 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

अन्नूर के निजी मिल में लिफ्ट वायर के टूटने से एक प्रवासी की मौत हुई। जानकारी के अनुसार ओडिसा निवासी जीलन कुमार 19 अन्नूर के करियमंपालयम इलाके स्थित ऑइल मिल में दिहाड़ी मजदूर था।

लिफ्ट वायर टूटने से प्रवासी की मौत

लिफ्ट वायर टूटने से प्रवासी की मौत

कोयम्बत्तूर. अन्नूर के निजी मिल में लिफ्ट वायर के टूटने से एक प्रवासी की मौत हुई। जानकारी के अनुसार ओडिसा निवासी जीलन कुमार 19 अन्नूर के करियमंपालयम इलाके स्थित ऑइल मिल में दिहाड़ी मजदूर था। रविवार शाम को मिल में काम के दौरान उसने लिफ्ट का उपयोग किया। अचानक लिफ्ट की वायर टूट कर ग्राउंड फ्लोर में जाकर गिरी। लिफ्ट में उपस्थित जीलन कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ। उसे तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मिल सुपरवैसर बालराज के खिलाफ मामला दर्ज कराई गई।
ऊटी में 1100 मास्क निशुल्क वितरित

ऊटी. चूड़ी पार्क एसोसिएशन के अध्यक्ष इब्राहिम व सचिव रियास, उपाध्यक्ष बदरुद्दीन तथा कोषाध्यक्ष फैजल ने ऊटी में 1100 मास्क निशुल्क वितरित किए। मास्क वितरण का उद्देश्य आमजन को कोरोना वायरस से प्रभावित होने से बचाना है साथ ही लोगों को इस बात के लिए जागरुक भी करना है कि भविष्य में भी वह किसी सार्वजनिक स्थल पर जाते हेैं तो मास्क उपयोग कर सकते हैं जिससे किसी प्रकार की बीमारी से बचा जा सके। लोगों को वर्तमान में चल रहे वायरस से सावधान रहने का भी आग्रह किया गया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो