scriptनाबालिग लड़की यौन शोषण प्रकरण: अभियुक्त को आजीवन कारावास | Minor girl sexual abuse case: life imprisonment to accused | Patrika News

नाबालिग लड़की यौन शोषण प्रकरण: अभियुक्त को आजीवन कारावास

locationकोयंबटूरPublished: Feb 22, 2020 12:22:07 pm

Submitted by:

Dilip

नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के अभियुक्त नीलगिरी जिले में ऊटी की महिला अदालत ने शुक्रवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

rajsthan highcourt hearing on use of Intoxicants in children

व्हाइटनर, थिनर व नेल पॉलिश रीमूवर को भी मादक पदार्थों की सूची में शामिल करे सरकार : कोर्ट

कोयम्बत्तूर. नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने के अभियुक्त नीलगिरी जिले में ऊटी की महिला अदालत ने शुक्रवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। न्यायाधीश मुरलीधरन ने अभियुक्त जयकुमार को कोयंबत्तूर केंद्रीय कारागृह में भेज दिया है। न्यायाधीश ने आरोपी को 3,000 रुपए का जुर्माना भी लगाया। अदालत ने राज्य सरकार को निर्देश दिया कि पीडि़ता के परिजन को 6 लाख रुपए का बतौर मुआवजा अदा करे। बालिका की शिकायत के आधार पर 2017 में बाल कल्याण संरक्षण विभाग ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।
छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
कोयम्बत्तूर. पोल्लाची इलाके में रहने वाली स्कूली छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जानकारी के अनुसार पोलाची के कोट्टम्पट्टी इलाके निवासी पोनरामू के 16 वर्षीय बेटी कृतिका उसी इलाके के सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा थी। घटना के दिन वह हमेशा की तरह स्कूल गई, लेकिन स्कूल खत्म होने के कई घंटों बाद भी वह वापस नहीं आई। उसके परिवार वालों ने परेशान होकर स्कूल टीचर को फोन लगाया। टीचरों को इसकी जानकारी नही थी। परेशान माता पिता ने तुरंत महालिंगपुरम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। किशोरी को पुलिस ढंूढ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो