scriptनाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | Minor raped, accused arrested | Patrika News
कोयंबटूर

नाबालिग से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

शहर के पोलाची इलाके में 16 वर्षीय किशोरी से शादी का दावा कर उसका देहशोषण करने के आरोपित युवक को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

कोयंबटूरFeb 16, 2020 / 01:35 pm

Dilip

agent arrest

agent arrest

कोयम्बत्तूर. शहर के पोलाची इलाके में 16 वर्षीय किशोरी से शादी का दावा कर उसका देहशोषण करने के आरोपित युवक को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक पोलाची के ज्योतिनगर इलाके निवासी यायिन 20 एक ऑटो चालक है, उसी इलाके स्थित सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ उसका प्रेम प्रसंग था। एक साल पहले यासिन ने प्यार के नाम पर किशोरी को परेशान किया। अपने मीठी बातों से उसने किशोरी को प्रेम के जाल में फंसाया। पिछले एक साल से वह किशोरी के साथ घूमता फिरता रहा।
आरोप है कि इस दौरान उसने दुराचार भी किया। विरोध करने पर वह पीडि़ता को शादी करने का झांसा देकर चुप करा देता था। कुछ दिनों पहले पता चला कि किशोरी पिछले 4 महिनों से गर्भवती है। किशोरी ने यासिन से शादी करने की मांग की लेकिन यासिन इस बात को टालता रहा। •ाोर डालकर उससे इस बारे में बात करने पर यासिन ने किशोरी की हत्या करने की धमकी दी। अवसाद में आकर किशोरी ने पोलाची महिला पुलिस थाने में यासिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कार्रवाई के दौरान आरोपी यासिन को पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो