scriptमोदी के फोटो किसानों नहीं, सिर्फ अमीरों के साथ : राहुल | modi pictures with rich, not with farmer : rahul | Patrika News

मोदी के फोटो किसानों नहीं, सिर्फ अमीरों के साथ : राहुल

locationकोयंबटूरPublished: Apr 12, 2019 10:35:45 pm

नया जीएसटी एक कर-न्यूनतम कर-साधारण कर की अवधारणा पर लागू किया जाएगा

rahul in salem

मोदी के फोटो किसानों नहीं, सिर्फ अमीरों के साथ : राहुल

सेलम. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को जीएसटी की आलोचन करते हुए उसे एक बार फिर से गब्बर सिंह टैक्स बताया। राहुल ने कहा कि इसमें पांच स्लैब हैं और २८ फीसदी तक कर का प्रावधान है। यदि एक बनुकर धागा या सामग्री भी खरीदे तो उसे कर देना पड़ता है। राहुल ने कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस जीएसटी के पूरे ढांचे को बदलेगी। नया जीएसटी एक कर-न्यूनतम कर-साधारण कर की अवधारणा पर लागू किया जाएगा।
सेलम में पार्टी की ओर से आयोजित चुनाव सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि मोदी ने देश के १५ अमीर लोगों को हजारों करोड़ रुपए का कर्ज दे दिया लेकिन जब तमिलनाडु के किसान दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे थे तब मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा। राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्ट कारोबारियों को गले लगाने वाले मोदी के पास किसानों का दर्द जानने के लिए फुर्सत नहीं है। राहुल ने कहा कि किसानों से बात करने की बात तो दूर मोदी ने यह जानने की कोशिश भी नहीं कि ये किसान इतने परेशान क्यों हैं, तमिलनाडु से दिल्ली प्रदर्शन करने क्यों आए हैं। राहुल ने तंज करते हुए कहा कि अमीरों के साथ मोदी की तस्वीरें मिल जाएगी लेकिन गरीब किसानों या छोटे कारोबारियों के साथ उनकी एक भी तस्वीर देखने को नहीं मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो