कोयम्बत्तूर में मोदी की चुनाव सभा 8 को

भाजपा उम्मीदवार सी आर राधाकृष्णन के पक्ष में करेंगे प्रचार

कोयम्बत्तूर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 अप्रेल को राज्य के दौरे पर आएंगे। मोदी कोयम्बत्तूर में पार्टी की चुनाव सभा को संबोधित करेंगे। कोयम्बत्तूर राज्य के उन पांच सीटों में शामिल है, जहां भाजपा के उम्मीदवार मैदान में हैं।
प्रदेश भाजपा महासचिव वनाथी श्रीनिवासन ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मोदी शहर के बाहरी इलाके में स्थित कोडिसिया मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी के साथ राज्य के मुख्यमंत्रीर ई पलनीस्वामी, डीएमडीके की प्रेमलता विजयकांत, तमिल मनिला कांग्रेस के जी.के. वासन, समथुवा मक्कल काची के शरत कुमार गठबंधन के सहयोगी दलों के नेता भी शामिल होंगे। मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी कोयम्बत्तूर में सभा को संबोधित किया था।

जीएसटी लागू करने में विफल रही थी कांग्रेस
एक सवाल के जवाब में श्रीनिवासन ने कहा कि कांग्रेस जीएसटी को लेकर ऐसे बात कर रही है जैसे उसने कुछ किया ही नहीं हो। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल के दौरान जीएसटी को लागू करने की कोशिश की थी लेकिन इसमें विफल रही थी। इसी कारण कांग्रेस जीएसटी को लेकर भाजपा पर आरोप लगाती रहती है। श्रीनिवासन ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के बाद व्यापार पर असर पडऩे की बात सरकार ने स्वीकारी। इसी कारण सरकार ने विभिन्न उद्योगों की समस्याओं को जानने के बाद टेक्सटाइल सहित कई क्षेत्रों के लिए जीएसटी की दरों में कटौती भी की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं से कोयम्बत्तूर को भी काफी लाभ मिला है।

BJP modi Narendra Modi
Show More
कुमार जीवेन्द्र झा Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned