अलियार नदी में डूबने से मां व दो बेटियों की मौत

पोल्लाची इलाके में शुक्रवार को हृदय विदारक घटनाक्रम में मां व दो बेटियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान पोल्लाची इंदिरानगर निवासी कन्नमम्मल( 40), सन्ध्या( 18 ) व सत्या ( 15) के रूप में हुई है।

By: brajesh tiwari

Published: 16 May 2020, 02:37 PM IST

कोयम्बत्तूर. पोल्लाची इलाके में शुक्रवार को हृदय विदारक घटनाक्रम में मां व दो बेटियों की नदी में डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान पोल्लाची इंदिरानगर निवासी कन्नमम्मल(40 ), सन्ध्या(18) व सत्या (15) के रूप में हुई है। सूत्रों के अनुसार कन्नमम्मल चार दिन पहले ही अपनी दो बेटियों के साथ पोल्लाची से अपने मायके अनामलाई आई थी। वह कोट्टमपट्टी सरकारी स्कूल में दोपहर का भोजन तैयार करती थी। उसकी बड़ी बेटी सन्ध्या 12 वीं कक्षा में और छोटी बेटी सत्या 10 वीं कक्षा में पढ़ती थी। तीनों शुक्रवार दोपहर अलियार नदी में कपड़े धोने गई थी। इसी दौरान सत्या नहाते वक्त गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। उसे बचाने के लिए सन्ध्या कूदी व बहन को बचाने के लिएसंघर्ष करने लगी।

बेटियों को डूबते देख मां कन्नम दोनों को बचाने के लिएनदी में उतरी पर तीनों डूब गई । घटना के वक्त आसपास कोईनहीं था। काफी देर तक वे नहीं लौटी तो परिजन नदी पर पहुंचे ।वहां सिर्फ कपड़े नजर आए। लोगों ने तैराकों को बुलाया और नदी में तीनों की तलाशकी। काफी देर बाद तीनों के शव मिल गए। घटना की खबर मिलते ही अनामलाई पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। मां व दो बेटियों की मौत से अनामीलाई में पूरे दिन सन्नाटा छाया रहा।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned