scriptबॉटनिकल गार्डन में छोड़ गए नवजात को | Newborn body found in Botanical Garden | Patrika News
कोयंबटूर

बॉटनिकल गार्डन में छोड़ गए नवजात को

नीलगिरि जिले के ऊटी बॉटनिकल गार्डन में रविवार सुबह झाडिय़ों में एक नवजात के मिलने से लोग चकित रह गए। करीब तीन घंटे पहले जन्मी बच्ची को कोई छोड़ गया।पुलिस ने नवजात को छोडऩे वालों की तलाश शुरु कर दी है

कोयंबटूरOct 08, 2019 / 02:12 pm

Dilip

new born

new born

कोयम्बत्तूर. नीलगिरि जिले के ऊटी बॉटनिकल गार्डन में रविवार सुबह झाडिय़ों में एक नवजात के मिलने से लोग चकित रह गए। करीब तीन घंटे पहले जन्मी बच्ची को कोई छोड़ गया।पुलिस ने नवजात को छोडऩे वालों की तलाश शुरु कर दी है।बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह गार्डन में टोड़ा महिलाएं काम कर रही थी।उन्होंने झाडियों से नवजात के रोने की आवाज सुनी।
झाडिय़ों में एक बालिका थी, जिसे देख कर लग रहा था कि जन्म के तत्काल बाद ही उसे त्याग दिया गया है। महिलाओं ने अधिकारियों को खबर की और आपातकालीन सेवा १०८ नम्बर पर एम्बुलेंस को फोन कर दिया।थोडी ही देर में पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई। बच्ची को चिकित्सा कर्मी अस्पताल ले गए।
पुलिस ने मौका मुआयना किया। वहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे। पुलिस अधिकारी ने गार्डन प्रशासन ने फुटेज दिखाने के लिए कहा जिससे नवजात को छोडऩे वालों की पहचान की जा सके। लेकिन पुलिस को उस समय झटका लगा जब बताया गया कि गार्डन में लगे हुए कई सीसीटीवी कैमरे काफी अर्से से काम ही नही कर रहे।
अंतरराष्ट्रीय स्तर का गार्डन होने की वजह से यहां बड़ी संख्या में देशी -विदेशी पर्यटक आते हैं। इसके बाद भी सीसीटीवी कैमरों के खराब है। जबकि पिछले माह ही नीलगिरि सहित कोयम्बत्तूर अंचल में छह आतंकियों के घुसने की वजह से हाइ अलर्ट था।
ऊटी में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए। पास ही कुन्नूर में सेना की सबसे पुरानी रेजिमेंट है।इस लापरवाही की जानकारी मिलने पर लोगों ने अचरज जाहिर किया।

Home / Coimbatore / बॉटनिकल गार्डन में छोड़ गए नवजात को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो