scriptनवविवाहिता ने की आत्महत्या | Newly married commits suicide | Patrika News

नवविवाहिता ने की आत्महत्या

locationकोयंबटूरPublished: Oct 20, 2019 01:55:01 pm

Submitted by:

Dilip

शहर के गणपति इलाके के भारतियार नगर में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार कार्तिकेयन और सत्यवाणी (25) की 29 दिन पहले शादी हुई थी।

newly married woman commits suicide in jodhpur

छह महीने पहले हुआ था मुकलावा, विवाहिता ने फंदा लगा की खुकदुशी

कोयम्बत्तूर. शहर के गणपति इलाके के भारतियार नगर में एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार कार्तिकेयन और सत्यवाणी (25) की 29 दिन पहले शादी हुई थी। कार्तिकेयन दिहाड़ी म•ादूर था और सत्यवाणी एक निजी कम्पनी में कार्यरत थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच झगड़ा होने लगा था। अवसाद में आकर सत्यवाणी ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों ने सरवनम्पट्टी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की कार्रवाईकर रही है।
सूने मकान से गहने चोरी
कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके सरवनम्पट्टी इलाके में सूने घर के अंदर घुसकर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने गहने चोरी कर लिए। पुलिस के अनुसार विलांकुरिची निवासी परमेशवरन गुरुक्कल (65) अपने परिवार के साथ काशी गए हुए थे। इस बात का फायदा उठाकर कुछ अज्ञात व्यक्ति दरवाज तोड़कर घर के अंदर से 7 सवरिन सोने के गहने चोरी कर ले गए। घर वापस आने के बाद टूटे दरवा•ो को देख परमेश्वरन ने पुलिस को सूचना दी। सरवनम्पटी पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो