scriptनियमों का उल्लंघन करने पर नौ दुकानें सील | Nine shops sealed for violating rules | Patrika News

नियमों का उल्लंघन करने पर नौ दुकानें सील

locationकोयंबटूरPublished: Apr 06, 2020 01:59:31 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए निर्धारित नियमों का उल्लंघन करने पर नगर निगम की टीम ने मासी स्ट्रीट पर नौ दुकानों को सील कर दिया। दुकानों में भीड़ पाई गई व निर्धारित दूरी नहीं रखी जा रही है।

 Ignoring social distancing, grocery store operator reprimanded, shop sealed

दुकानदारों को सख्त हिदायत दी गई थी कि वह लोग अपनी अपनी दुकान के सामने भीड़ एकत्रित ना होने दें और ग्राहकों में परस्पर दूरी बनाकर उन्हें सामग्री दें

मदुरै.कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए निर्धारित नियमों का उल्लंघन करने पर नगर निगम की टीम ने मासी स्ट्रीट पर नौ दुकानों को सील कर दिया। दुकानों में भीड़ पाई गई व निर्धारित दूरी नहीं रखी जा रही है। निगम आयुक्त के निर्देेशों पर दुकानें सील करने के बाद उन पर नोटिस चस्पा कर दिया है। आयुक्त ने आगामी आदेश तक दुकानें बंद रहने के आदेश दिए गए। निगम प्रशासन का कहना है कि वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए दुकानों व बाजारों में सामाजिक दूरी बनाने का दायित्व सभी का है। निगम के दल ने वेली स्ट्रीट का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर सहायक आयुक्त पलनीसामी, स्वास्थ्य अधिकारी शिवा सुब्रह्मण्यम व सैनेटी निरीक्षक सेल्व कुमार मौजूद रहे।
आपदा कोष में 1 लाख 11 हजार रुपए की राशि जमा कराई

मदुरै. कोरोना वायरस से संक्रमण के लिए विभिन्न संस्थाओं व व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री राहत कोष में राशि जमा करवाना शुरू कर दिया है। मदुरै में प्रवासी राजस्थानी (जसौल पाली) के मूल निवासी अशोक कुमार नितिन कुमार कोठारी ने पीएम आपदा कोष में १ लाख ११ हजार रुपए की राशि जमा कराई अशोक कोठारी ने बताया कि राहत राशि का चैक पाली के उपखंड अधिकारी को सौंपा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो