script

नहीं पता किस आधार पर रखा अविश्वास प्रस्ताव

locationकोयंबटूरPublished: May 02, 2019 02:30:26 pm

मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने कहा कि उन्हें नहीं पता विपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ प्रस्ताव किस आधार पर रखा। मुख्यमंत्री बुधवार को कोयम्बत्तूर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

no confidence

नहीं पता किस आधार पर रखा अविश्वास प्रस्ताव

कोयम्बत्तूर. मुख्यमंत्री पलनीस्वामी ने कहा कि उन्हें नहीं पता विपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ प्रस्ताव किस आधार पर रखा।
मुख्यमंत्री बुधवार को कोयम्बत्तूर हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वे सुलूर विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके अपने तीन विधायकों के खिलाफ कार्रवाई पार्टी विरोधी गतिविधियों के आधार पर कर रही है और अविश्वास प्रस्ताव डीएमके प्रमुख स्टालिन ने रखा है।दोनों के बीच कोई सम्बन्ध नहीं है, अब इसे क्या माना जाए।
उन्होंने कहा कि स्टालिन को एआईएडीएमके के लोगों की चिन्ता करने की कोई जरूरत नहीं है। इस घटनाक्रम से जाह्रि है कि स्टालिन व एएमएमके महासचिव दिनाकरण राज्य सरकार के खिलाफ साजिश रच रहे हैं।मुख्यमंत्री ने दावा किया कि विधानसभा उपचुनाव में एआईएडीएमके सभी २२ सीटों पर विजय हासिल करेगी। साथ ही 39 लोकसभा क्षेत्रों में भी पार्टी जीतेगी।
तीन विधायकों को नोटिस पर जयकुमार ने दी सफाई

चेन्नई. टीटीवी दिनकरण के समर्थक तीन विधायकों को एक साल बाद विधानसभा स्पीकर द्वारा नोटिस जारी किए जाने पर एआईएडीएमके प्रवक्ता व मछली पालन मंत्री डी. जयकुमार ने बुधवार को सफाई दी।
एआईएडीएमके के सचेतक राजेंद्रन ने राजेंद्रन ने साक्ष्यों के साथ विधानसभा स्पीकर को पत्र भेजा था कि अरंतांगी विधायक रत्नसभापति, विरुदाचलम विधायक कलैसेल्वन व कल्लकुरिची विधायक प्रभु एआईएडीएमके के बजाय एएमएमके के टीटीवी दिनकरण का समर्थन कर रहे हैं।
इस पत्र के आधार पर तीनों को जवाबी नोटिस भेजा गया। डीएमके समेत राज्य के विपक्षी दलों ने इसका विरोध किया है। डीएमके ने तो स्पीकर की एकतरफा कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस भी भेज दिया है।
इस बारे में जयकुमार ने पत्रकारों से वार्ता में कहा कि सही वक्त आया है इसलिए नोटिस भेजा गया है। हमारी नीति हटाने और नीचे गिराने की नहीं है इसलिए उनको नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है। उनके स्पष्टीकरण के बाद स्पीकर यथोचित कार्रवाई करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो