कोरोना का असर अब उतार पर

राज्य सरकार के प्रयासों व जनता के सहयोग से कोरोना रोगियों की संख्या दिनों दिन कम हो रही है। यह दावा कोयम्बत्तूर, नीलगिरि व तिरुपुर जिलों के लिए गठित स्पेशल टास्क टीम के चीफ व प्रमुख सचिव जयंत कुमार ने किया।

By: Dilip

Updated: 18 Apr 2020, 02:56 PM IST

कोयम्बत्तूर. राज्य सरकार के प्रयासों व जनता के सहयोग से कोरोना रोगियों की संख्या दिनों दिन कम हो रही है। यह दावा कोयम्बत्तूर, नीलगिरि व तिरुपुर जिलों के लिए गठित स्पेशल टास्क टीम के चीफ व प्रमुख सचिव जयंत कुमार ने किया। वे शुक्रवार को मेट्टूपालयम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हालात में रोज सुधार हो रहा है। अधिकांश जांच रिपोर्टनेगेटिव आ रही है।मेट्टूपालयम रेड जोन में है। यहां ४० लोग कोरोना संक्रमित मिले थे।उन्होंने जनता से आग्रह किया कि सुरक्षित दूरी बना कर रहें। मास्क लगाए व लॉकडाउन की पालना करें। कोरोना में बचाव ही इलाज है।

कांस्टेबल ने एक माह का वेतन दिया
कोयम्बत्तूर. जिला पुलिस के एक कांस्टेबल ने कोरोना रोग की रोकथाम के लिए अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किया है। सूत्रों ने बताया कि सशस्त्र रिजर्व में ए ग्रेड के कांस्टेबल बाबू ने मार्च माह के वेतन की राशि 25,778 रुपए का चेक जिला पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार को सौंपा। कोरोना की जंग में बाबू के इस सहयोग की उसके साथियों व अधिकारियों ने प्रशंसा की है।

सोशल मीडिया पर भ्रामक पोस्ट, मामला दर्ज
कोयम्बत्तूर . कोरोना रोग फैलने के बारे में सोशल मीडिया पर गलत व भ्रामक पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक हिन्दू संगठन के पदाधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस सम्बन्ध में इंडियन नेशनल लीग ने सुलूर पुलिस थाने में रिपोर्टदर्जकराईथी। इसमें आरोप है कि हिंदू महासभा का अध्यक्ष लोट्स मणिकंडन कोरोना रोग फैलने के लिए मुस्लिम समुदाय को दोषी ठहरा रहा है। इस तरह वह समाज में विभेद व हिंसा फैलाने का काम कर रहा है। पुलिस ने मणिकंडन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned