ट्रेन हादसे में वृद्धा की मौत

जिले के ऊत्तुकुळी रेल पटरी में एक वृद्धा को मृत पाया गया। राहगीरों द्वारा सूचित किए जाने के बाद शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By: Dilip

Published: 01 Mar 2020, 11:35 AM IST

तिरुपुर. जिले के ऊत्तुकुळी रेल पटरी में एक वृद्धा को मृत पाया गया। राहगीरों द्वारा सूचित किए जाने के बाद शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी के अनुसार तिरुपुर-उत्तुकुळी इलाके के रेल पटरी में एक वृद्धा मृत पाई गई। अंदाजे के अनुसार उसकी उमर साठ के आस-पास होगी। वह लाल रंग की साड़ी पहनी हई थी। प्रारंभिक जांच के अनुसार वृद्धा के पटरी पार करने की कोशिश के दौरान हादसा हुआ। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। शव को सरकारी अस्पताल के चीरघर में रखवा दिया है।

सेल्फोन चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार
तिरुपुर. स्थानीय रेलवे स्टेशन में सेल्फोन चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार मन्नारकुड़ी से कोयम्बत्तूर की ओर जाने वाली सेम्मोळी एक्सप्रेस में अल सुबह 3 बजे के आस-पास राजा 34 का मोबाइल फोन चुराकर दो लोग यहां के स्टेशन में उतर गए। राजा ने अपने रिश्तेदार के मदद से तुरंत लोगोंं ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ कर धुनाई कर डाली। बाद में उन्हें रेलवे पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों की पहचान पूसईमणी 29, अळगप्पन 34 के रूप में किया गया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से दोनों को जेल भेजा गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned