करंट लगने से वृद्ध की मौत

मेट्टुपालयम के कारमडई इलाके में टेलर मशीन से करंट लगने से (65) वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पषनीस्वामी दर्जी के तौर पर कार्यरत थे।

कोयम्बत्तूर. मेट्टुपालयम के कारमडई इलाके में टेलर मशीन से करंट लगने से (65) वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पषनीस्वामी दर्जी के तौर पर कार्यरत थे। कपड़े सिलते वक्त मशीन से बिजली का झटका लगा। इससे वह दूर जा गिरे। इस दौरान उनके सिर पर गहरी चोट आई। उन्हें तुरंत मेट्टुपालयम सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान की मौत हुई। मेट्टुपालय पुलसि मामले की कार्रवाई कर रही है।

बस यात्री के गहने पार

तिरुपुर. मुत्तूरसेल्वा नगर निवासी तमिषअरसी (62) रविवार रात को तेक्कलूर की ओर जाने वाली निजी बस में सफर कर रही थी। जाते समय उसने अपने 13 सवरिन सोने के गहने को एक थैली में रख दिया। बस में काफी भीड़ थी। मौके का फायदा उठाते हुए एक अज्ञात व्यक्ति ने तमिषअरसी के गहने चोरी कर लिए। बस से उतरने के बाद उसने अपने थैली में देखा तो गहने गायब हो चुके थे। तमिषअरसी ने करुमत्ताम्पट्टी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराई। पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।

Rahul sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned