बस की चपेट में आने से एक की मौत

बस की चपेट में आने से एक की मौत
बस की चपेट में आने से एक की मौत

Rahul sharma | Updated: 21 Aug 2019, 03:07:31 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

Road Accident : आर जी स्ट्रीट की घटना

 

कोयम्बत्तूर. शहर Coimbatore के आर जी स्ट्रीट में मंगलवार दोपहर हुए सड़क हादसे में बस BUS Accident की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक आर जी स्ट्रीट से तेज रफ्तार से निकल रही नगर सेवा की एक बस की चपेट में आने से दुपहिया सवार व्यक्ति की मौत हो गई। घटना एक चौराहे के पास हुआ। मोड़ पर हुए हादसे में दुपहिया सवार व्यक्ति बस की चपेट में आ गया। बस से कुचले जाने के कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बस की चपेट में आने से एक की मौत

तेज रफ्तार से हादसे का खतरा
स्थानीय निवासियों का कहना है कि इलाके की सड़कें काफी संकरी हैं और व्यस्ततम अवधि के दौरान यातायात का दबाव भी काफी रहता है। लोगों का आरोप है कि नगर सेवा की बसें इस इलाके की सड़कों पर काफी तेजी से दौड़ती हैं और इसके कारण अक्सर हादसों का खतरा बना रहता है। प्रमुख वाणिज्यिक इलाका होने के कारण दिन के समय बाजार में भीड़ भी रहती है। कई जगहों पर पर वन-वे होने के कारण भी वाहनों चालकों को परेशानी होती है। खासकर, मोड़ पर तेज रफ्तार से बसों या दूसरे वाहनों के आने से किसी गली या दूसरी तरफ से आने वाले लोगों और वाहन चालाकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।
एक स्थानीय व्यवसायी ने कहा कि यह इलाका वाणिज्यिक होने के साथ ही रिहाइशी भी है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग भी आते-जाते हैं लेकिन इस रोड पर गति अवरोधक (स्पीड ब्रेकर) नहीं होने से बसें एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में काफी तेजी से चलते हैं और इसके कारण हमेशा हादसे का खतरा बना रहता है।
स्थानीय लोगों का कहना है कि यातयात पुलिस को घनी आबादी वाले इलाकों में बसों या दूसरे वाहनों की निर्धारित गति सीमा में परिचालन को सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाना चाहिए। साथ ही गति अवरोधक भी बनाए जाने चाहिए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned