scriptबस के टक्कर से एक की मौत | One killed by bus accident | Patrika News

बस के टक्कर से एक की मौत

locationकोयंबटूरPublished: Dec 08, 2019 02:15:51 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर के अविनाशी इलाके में सड़क पार करते समय बस के टक्कर से 40 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अनिवाशी के कणियूर इलाके में एक शख्स सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था।

police cop death

police cop death

कोयम्बत्तूर. शहर के अविनाशी इलाके में सड़क पार करते समय बस के टक्कर से 40 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अनिवाशी के कणियूर इलाके में एक शख्स सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था। उस वक्त एक निजी बस बूकाबू होकर उस शख्स पर टकराई। इस दौरान वह दूर जा गिरा। उसके सिर पर काफी गहरी चोट आई। उसे इलाज के लिए तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गयालेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का पहचान करना बाकि है लेकिन अंदा•ो के अनुसार 40 वर्ष के आस-पास होने का अनुमान है। करुमताम्पट्टी पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है।
सड़क पर गिरा बिजली का तार
कोयम्बत्तूर. पिछले दिनों हो रहे बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कों की हालत काफी बुरी हो गई है। कभी कभार गटरों में पानी भर जाता है और बिजली के तार टूटकर सड़कों पर गिरते हैं, जोकि बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। पोलाची के राजामयिल इलाके में पिछले दिनों हुए बारिश के कारण एक बिजली के खंभे से बिजली की तार टूटकर सड़क किनारे गिरी हुई न•ार आई। इसे देख राहगीर चकित रह गए। उन्होंने तुरंत विद्युत विभाग कर्मचारियों को सूचित किया। बच्चों को स्कूल छोडऩे आए हुए माता पिता टूटे तार को देख काफी परेशान हो गए। ऐसी हालातों में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर उन्होंने अपनी चिंता जताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो