सरकारी बस की टक्कर से एक की मौत

शहर के बाहरी इलाके में सरकारी बस की टक्कर से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक किणत्तुकडवु इलाके के निवासी पलनीस्वामी (५५) साइकिल पर जा रहे थे। सामने से आई बस ने पलनीस्वामी को टक्कर मार दी।

By: Rahul sharma

Updated: 11 Sep 2019, 05:18 PM IST

कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके में सरकारी बस की टक्कर से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक किणत्तुकडवु इलाके के निवासी पलनीस्वामी (५५) साइकिल पर जा रहे थे। सामने से आई बस ने पलनीस्वामी को टक्कर मार दी। पलनीस्वामी को इलाज के लिए पोल्लाची सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
सर्पदंश से वृद्धा की मौत
कोयम्बत्तूर. खेत में काम करते समय सर्पदंश के कारण एक महिला की मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक पोल्लाची के उदुमलपेट इलाके की रहने वाली मारियम्माल (६५) खेत में काम कर रही थी, उसी वक्त सांप के काटने के कारण बेहोश हो गई। मारियम्माल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सूने मकान से तीन सवरन सोने के आभूषण चोरी
कोयम्बत्तूर. शहर के पोदनूर इलाके में एक बंद मकान से अज्ञात चोरों ने तीन सवरन सोने के आभूषण चुरा लिए। पुलिस के मुताबिक राजेश कुमार (३०) रविवार को अपने रिश्तेदार के घर गए थे। सोमवार शाम वापस लौटने पर घर के दरवाजे को खुला पाया। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे सवरन सोने के आभूषण गायब थे। राजेश की शिकायत पर चेट्टीपालयम पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

'जीवन में सुख शांति का आधारÓ कार्यक्रम १३ को
मदुरै. प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के तत्वावधान मेंं मदुरै में मेलावनि मूल सड़क स्थित लीलादेवी भवन में १३ सितम्बर को शाम छह बजे जीवन में सुख शांति का आधार कार्यक्रम का आयोजन होगा। इसके मुख्य वक्ता ब्रह्मकुमारी आबू पर्वत के बी. के. रामनाथ होंगे। कार्यक्रम संयोजक मदुरै की केन्द्र संचालक बीके सेंतामरै होंगी।

Rahul sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned