सड़क हादसे में छात्रा की मौत, दो घायल

One killed शहर के बाहरी इलाके सुलूर मेंं हुए सड़क हादसे में एक कॉलेज छात्रा की मौत हो गई road accident जबकि दो अन्य घायल हो गए।

कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके सुलूर मेंं हुए सड़क हादसे में एक कॉलेज छात्रा की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक मृत छात्रा अपने बड़े भाई और उसके एक दोस्त के साथ कार से जा रहे थे। तीनों पोल्लाची के रहने वाले थे। तीनों कार से केरल की तरफ जा रहे थे। कार जब बाइपास के पास पहुंची तो एक लॉरी से आमने-सामने की टक्कर हो गई। Coimbatore हादसे में कार में सवार तीनों लोग घायल हो गए। ( Tamil Nadu ) राहगीरों ने तीनों को कार से निकाल कर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान अस्पताल में श्रीनिधि (१९) की मौत हो गई जबकि बाकी दो घायल सूर्या ( 20 ) और सर्वन्न का इलाज चल रहा है।

रसोइया निलंबित
कोयम्बत्तूर. जिला प्रशासन ने आदि द्रविड़ छात्रावास Adi dravidar hostel में रहने वाले विद्यार्थियों को घटिया भोजन देने के मामले में छात्रावास के प्रमुख को निलंबित कर दिया है।
कुछ दिनों पहले छात्रावास में रहने वाले औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) के विद्यार्थियों ने कलक्ट्रेट में मूलभूत सुविधाओं के अभाव और खराब भोजन की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया था। विद्यार्थियों ने कलक्टर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद कलक्टर ने तहसीलदार को मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे।
इसके बाद कोयम्बत्तूर coimbatore उत्तर के तहसीलदार ने छात्रावास का निरीक्षण किया। जांच के दौरान पता चला कि छात्रावास में रहने वाले विद्यार्थियों को पानी सहित दूसरी मूलभूत सुविधाओं की कमी का सामना करना पड़ रहा है। cook suspended साथ ही घटिया भोजन को लेकर भी विद्यार्थियों की शिकायत सही पाई गई।
इसके बाद कलक्टर ने छात्रावास के रसोई को निलंबित कर दिया। साथ ही आदि द्रविड़ विभाग को छात्रावास में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए पत्र लिखा गया है।

Show More
कुमार जीवेन्द्र झा Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned