नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख रुपए ठगे

नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख रुपए ठगे

Dilip Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 01:09:06 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

बेरोजगारों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख रुपए हड़पने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अविनाशी निवासी रमेश कुमार (40) गांधीपुरम में प्लैसमेंट एजेन्सी चलाता है। यह एक निश्चित धनराशि ले कर काम दिलाने का वादा करता है।

कोयम्बत्तूर. बेरोजगारों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख रुपए हड़पने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अविनाशी निवासी रमेश कुमार (40) गांधीपुरम में प्लैसमेंट एजेन्सी चलाता है। यह एक निश्चित धनराशि ले कर काम दिलाने का वादा करता है। गणपति इलाके के रहने वाले सुंदरम ने एजेन्सी से नौकरी के लिएसम्पर्क किया तो उसने एक लाख रुपए मांगे।रमेश ने दे दिए। एक लाख रुपए लेने के बाद भी काफी दिनों तक जब रमेश वादे के अनुसार नौकरी नहीं दिला सका तो उसने अपनी राशि वापस मांगी । पहले तो रमेश दिलासा देता रहा बाद में साफ इनकार कर दिया।सुंदरम जान गया कि उसे ठगा गया है।उसने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रमेश को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

रंगे हाथों पकड़ा जेबतराश
कोयम्बत्तूर. शहर के पेरीनायकनपालयम इलाके में रविवार को जनता ने एक जेबतराश को रंगे हाथों पकड़ा व पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। मिली जानकारी के अनुसार ज्योतिपुरम निवासी निवासी दामोदरन (26 ) अपने दोस्त के साथ इलाके के बस स्टैण्ड पर खड़ा बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान उसे एहसास हुआ कि उसकी जीन्स की पिछली जेब से कोई उसके पर्स को निकाल रहा है। उसने शोर मचा दिया। जनता ने तत्काल जेबतराश को दबोच लिया।उसकी जम कर पिटाई की।खबर मिलने पर पुलिसमौके पर पहुंची व जेबतराश को ले गई। उसकी शिनाख्त पोदनूर निवासी अब्बास (30) के तौर पर की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned