विशेष ट्रेनों का संचालन

सबरीमाला तीर्थयात्रियों की सुविधाओं के लिए रेल प्रशासन ने विशेष ट्रेनों का संचालन किया है जिससे यात्रियों को मंदिर दर्शन आने जाने के लिए सहूलियत होगी।

By: Dilip

Published: 03 Jan 2020, 01:25 PM IST

पल्लकाड़. सबरीमाला तीर्थयात्रियों की सुविधाओं के लिए रेल प्रशासन ने विशेष ट्रेनों का संचालन किया है जिससे यात्रियों को मंदिर दर्शन आने जाने के लिए सहूलियत होगी।
पाल्लकाड़ मंडल के जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 076 25 हैदराबाद - कोल्लम सबरी स्पेशल की सेवा हैदराबाद से 04 जनवरी 2020 (शनिवार) को 15.55 घंटे पर रवाना होगी और अगले दिन 23.55 बजे कोल्लम पहुंचेगी। यह गाड़ी पाल्लकाड़ जंक्शन पर १६.४०/१६.४५ बजे, ओट्टोपालयम में १७.००/१७.०२ रवाना होगी।
गाड़ी संख्या 076 26 कोल्लम- हैदराबाद सबरी स्पेशल की सेवा अगले दिन 6 जनवरी 2020 (सोमवार) को 3.00 बजे कोल्लम से रवाना होकर अगले दिन 10.45 बजे हैदराबाद पहुंचेगी। इस गाड़ी का ६ जनवरी को ओट्टोपालयम स्टेशन पर ९.४८/ ९.५० प्रस्थान और पाल्लकाड़ में १०.१५/१०.२० बजे रवाना होगी। होगा।
गाड़ी की संरचना
2-टियर कोच -2, चेयर कार -1, स्लीपर क्लास के १५ कोच , सेकंड क्लास सिटिंग के 2 कोच, लगेज कम ब्रेक वैन के दो कोच होंगे।
इन स्टेशनों पर होगा ठहराव
सिकंदराबाद, चेरलापल्ली, जनागाँव, काजीपेट, वारंगल, महबूबाबाद, दोर्नाकल, खम्मम, मढ़ीरा, विजयवाड़ा, तेनाली, निदुबरोलू, बापटला, चिरला, ओंगोले, कवाली, नेल्लोर, गुदुर, वेंकटगिरि, लालगिरी, लालगिरी, लालगिरी सलेम, इरोड, तिरुप्पुर, कोयंबटूर, पलक्काड़ जंक्शन, ओट्टापलम, त्रिशूर, अलुवा, एर्नाकुलम टाउन, कोट्टायम, चंगनास्सेरी, तिरुवल्ला, चेंगन्नूर, मवेलिपक्कारा और कयांकुलम।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned