scriptविपक्ष का पलड़ा रहा भारी, पुराने चेहरों पर जनता ने जताया भरोसा | opposition gain in DMK wave, Old faces win in kongu region | Patrika News

विपक्ष का पलड़ा रहा भारी, पुराने चेहरों पर जनता ने जताया भरोसा

locationकोयंबटूरPublished: May 24, 2019 12:24:24 pm

राज्य में लोकसभा चुनाव में डीएमके के लहर का असर कोंगू क्षेत्र में भी दिखा। मुख्यमंत्री ई. पलनीस्वामी के गृह क्षेत्र सेलम में भी सत्तारुढ़ एआईएडीएमके अपनी सीट नहीं बचा पाई।

lok sabha election

विपक्ष का पलड़ा रहा भारी, पुराने चेहरों पर जनता ने जताया भरोसा

कोयम्बत्तूर. राज्य में लोकसभा चुनाव में डीएमके के लहर का असर कोंगू क्षेत्र में भी दिखा। मुख्यमंत्री ई. पलनीस्वामी के गृह क्षेत्र सेलम में भी सत्तारुढ़ एआईएडीएमके अपनी सीट नहीं बचा पाई। कोयम्बत्तूर सीट पर डीएमके गठबंधन में शामिल माकपा और पोल्लाची, सेलम, ईरोड, नीलगिरि में डीएमके उम्मीदवार जीते जबकि तिरुपुर में डीएमके गठबंधन में शामिल भाकपा को जीत मिली। कोयम्बत्तूर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा की थी। मोदी ने चुनाव की घोषणा से पहले तिरुपुर में भी सभा की थी लेकिन इससे भी भाजपा और उसके सहयोगी एआईएडीएमके को ज्यादा फायदा नहीं हुआ। विश£ेषकों का कहना है कि कोयम्बत्तूर में एआईएडीएमके के वोट पूरी तरह से भाजपा उम्मीदवार को नहीं मिले जबकि डीएमके के वोट गठबंधन की ओर माकपा के प्रत्याशी को मिले। बाकी सीटों पर भी डीएमके और सहयोगी दलों के वोट एक-दूसरे को मिले लेकिन एआईएडीएमके गठबंधन में ऐसा नहीं हो पाया। कोयम्बत्तूर और आसपास की सीटों पर पुराने चेहरों पर ही मतदाताओं ने भरोसा जताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो