scriptअंडरगारमेंट व चप्पल चोर से लोग परेशान | People upset due to undergarment and sandal thief | Patrika News
कोयंबटूर

अंडरगारमेंट व चप्पल चोर से लोग परेशान

में पिछले साल सड़क हादसे में महिला पुलिस अधिकारी ज्योति की मृत्यु पर उसके परिजनों को बीमा के रूप में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने तीस लाख रुपए का भुगतान किया है।

कोयंबटूरJan 23, 2020 / 12:15 pm

Rahul sharma

में पिछले साल सड़क हादसे में महिला पुलिस अधिकारी ज्योति की मृत्यु पर उसके परिजनों को बीमा के रूप में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने तीस लाख रुपए का भुगतान किया है।

में पिछले साल सड़क हादसे में महिला पुलिस अधिकारी ज्योति की मृत्यु पर उसके परिजनों को बीमा के रूप में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने तीस लाख रुपए का भुगतान किया है। tamilnadu

में पिछले साल सड़क हादसे में महिला पुलिस अधिकारी ज्योति की मृत्यु पर उसके परिजनों को बीमा के रूप में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने तीस लाख रुपए का भुगतान किया है। बैंक की थालाकुलम शाखा के अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस आयुक्त डेविडसन देवारसम ने महिला पुलिस अधिकारी के परिजनों को चेक सौंपा। ज्योति की पिछले साल 9 मई को देवर ब्रिज हादसे में मौत हो गई थी।
लोग परेशान
कोयम्बत्तूर. शहर के थुडियालूर इलाके में पुलिस एक चोर की कारस्तानी से परेशान हैं।चोर सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट व चप्पलें चुराता है। इसकी तलाश की जा रही है।थुडियालूर पुलिस के अनुसार मीनाक्षी गार्डन इलाके में पिछले कई दिनों से घर के बरामदों में सूखने के लिए डाले गए महिलाओं के अंडर गारमेंट गायब हो रहे हैं। कई घरों से महिलाओं की चप्पलें भी गायब हुई हैं।आए दिन इस तरह की घटनाओं से परेशान लोगों ने आखिर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।१७ जनवरी की वारदात का सीसीटीवी की वीडियो फुटेज भी पुलिस को सौंपी गई है। इसमें एक युवक अंडरगारमेंट चुरा कर ले जाता नजर आ रहा है। पुलिस ने बाद में आसपास के इलाके में तलाश शुरु की तो एक खेत में अंडरगारमेंट व चप्पलें पड़ी नजर आई। साथ ही कुछ दूरी पर अधजली चप्पलें पड़ी मिली। पुलिस ने चोर की तलाश शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो