scriptइलाज के खर्चे से तंग व्यक्ति ने की आत्महत्या | person commits suicide | Patrika News

इलाज के खर्चे से तंग व्यक्ति ने की आत्महत्या

locationकोयंबटूरPublished: Dec 12, 2019 01:20:58 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर के बाहरी इलाके कणुवाई में बीमारी से परेशान होकर एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक तड़ागम इलाके निवासी पन्नीरसेल्वम 55 काफी दिनों से बीमार था।

suicide in ajmer

suicide in ajmer

कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके कणुवाई में बीमारी से परेशान होकर एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक तड़ागम इलाके निवासी पन्नीरसेल्वम 55 काफी दिनों से बीमार था। शहर के कई अस्पतालों में इलाज कराने के बाद भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं आई। आवसाद में आकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। ऐसे ही, पोलची इलाके निवासी सेल्वन 55 सिर दर्द से परेशान था। इलाज के खर्चे से तंग आकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पोलाची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
तालाब में डूबकर युवक की मौत
कोट्टयम. शहर के एट्टुमानूर इलाके स्थित मंदिर में दर्शन के लिएगए अय्यप्पा भक्त की मंदिर के तालाब में डूबकर मौत हुई। जानकारी के अनुसार तिरुवेनंदपुरम के वेम्बयम क्षेत्र निवासी दिलीप अय्यप्पा भक्त था। एट्टुमानूर इलाके स्थित शिव मंदिर में भगवान के दर्शन के लिएगया था। तालाब में नहाते समय अचानक वह डूबने लगा। इससे पहले की लोग मदद के लिए आए उसकी मौत हुई। कई घंटों तक ढंूढने के बाद शरीर को तालाब से निकाला गया। स्थानीय इलाके की पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो