scriptईश्वरन ने रामदास पर साधा निशाना | PMK leader eswaran join issue on airport with ramadoss | Patrika News

ईश्वरन ने रामदास पर साधा निशाना

locationकोयंबटूरPublished: May 19, 2019 01:08:47 pm

कोंगुनाडू मक्कल देशिया काची (केएमडीके) ने चेन्नई के लिए दूसरे हवाई अड्डे के तौर पर श्रीपेरम्बदूर में प्रस्तावित हवाई अड्डे के निर्माण को लेकर पीएमके संस्थापक डॉएस रामदास को घेरा है।

rajasthan news

airport

कोयम्बत्तूर. कोंगुनाडू मक्कल देशिया काची (केएमडीके) ने चेन्नई के लिए दूसरे हवाई अड्डे के तौर पर श्रीपेरम्बदूर में प्रस्तावित हवाई अड्डे के निर्माण को लेकर पीएमके संस्थापक डॉएस रामदास को घेरा है। केएमडीके ने कहा कि इस मसले पर रामदास ने अपना 10 साल पुराना रूख बदला है।
केएमडीके महासचिव ई आर ईश्वरन ने कहा कि केंद्र सरकार की मंजूरी मिलने के बाद 10 साल पहले ही राज्य सरकार ने श्रीपेरम्बदूर में हवाई अड्डा निर्माण के लिए पांच हजार एकड़ की भूमि अवाप्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। ईश्वरन ने कहा कि तब रामदास ने इसका विरोध किया था लेकिन अब वे इसका समर्थन कर रहे हैं। ईश्वरन ने कहा कि शुक्रवार को रामदास का श्रीपेरम्बदूर में हवाई अड्डा निर्माण की प्रक्रिया तेज करने की मांग करना आश्चर्यजनक है। रामदास को इस पर स्थिति साफ करनी चाहिए कि उन्होंने एक दशक पहले इसका विरोध क्यों किया था और अब हालात में क्या बदलाव हुए हैं। ईश्वरन ने कहा कि अगर हवाई अड्डे का निर्माण तय कार्यक्रम के मुताबिक हो गया था तो इससे न सिर्फ हवाई यातायात और कारोबार बढ़ता बल्कि राज्य के काफी लोगों को भी फायदा होता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो