scriptघायल के अचानक होश में आने पर पुलिस चौंकी | Police outpost when the injured suddenly come to their senses | Patrika News

घायल के अचानक होश में आने पर पुलिस चौंकी

locationकोयंबटूरPublished: Dec 10, 2019 01:52:21 pm

Submitted by:

Rahul sharma

पोदनूर इलाके के रेल पटरी पर घायल मिला एक शख्स अचानक होश में आया। घालय को होश में आते देख पुलिस चौंक उठी। जानकारी के अनुसार पोदनूर से जाने वाली गूड्स ट्रेन के चालक ने रेल पटरी पर खून से लथपथ एक शख्स को पड़ा देखा।

police

माधवनगर पुलिस जांच करती हुई।

कोयम्बत्तूर. पोदनूर इलाके के रेल पटरी पर घायल मिला एक शख्स अचानक होश में आया। घालय को होश में आते देख पुलिस चौंक उठी। जानकारी के अनुसार पोदनूर से जाने वाली गूड्स ट्रेन के चालक ने रेल पटरी पर खून से लथपथ एक शख्स को पड़ा देखा। चालक ने तुरंत रेलवे पुलिस को सूचित किया। पोदनूर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। उसके शरीर में चोटें पाई गई। पुलिस ने उसे मृत समझ शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी। रास्ते में अचानक युवक को होश आ गया, इससे पुलिस चौंक उठी। उठते ही धीमी आवा•ा में उस शख्स ने कहा कि में अच्छी नींद में था आप लोगों ने क्यों जगाया। फिर उससे पूछताछ करने के बाद पता चला कि वह मंगलूर निवासी दुरई कार्तिक है जो कि पालक्काडू इलाके में दिहाड़ी म•ादूर के तौर पर काम करता है। एर्नाकुलम से बेंग्लूरू जाने वाली गाड़ी में सफर करते समय वह कोच के गेट पर बैठा था और नींद आने पर वह गाड़ी के बाहर गिर गया। इससे वह बुरी तरह घायल हुआ और काफी समय तक पटरी पर बेहोश पड़ा रहा। खून से लथपथ होने के कारण देखने वाले को लगा कि उसकी मौत हो गई है। उसे इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो