पुलिस ने उठक-बैठक लगवाई

लॅाकडाउन तोड़कर शहर की गलियों में घूम रहे लोगों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई। पुलिस ने इन लोगों को शहर में बेवजह घूमते पड़कर उठक-बैठक लगवाकर वापस अपने घर भेजा।

ऊटी. लॅाकडाउन तोड़कर शहर की गलियों में घूम रहे लोगों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई। पुलिस ने इन लोगों को शहर में बेवजह घूमते पड़कर उठक-बैठक लगवाकर वापस अपने घर भेजा। वहीं लॉक डाउन करने के बाद बुधवार को ऊटी में पुलिस के अलावा सभी सड़के खाली रही। बाजार में सन्नाटा पसरा रहा। शहर की दुकानें पूरी तरह बंद रहीं। शहर में जरूरी समान की दुकानें जैसे मेडिकल स्टोर, दूध, सब्जी की दुकानें निश्चित समय के लिए खुलीं रहीं।

तलाब में किशोर का शव बरामद
कोयम्बत्तूर. शहर के बाहरी इलाके वेडपट्टी के पास स्थित तालाब में एक अज्ञात किशोर का शव पाया गया। जानकारी के अनुसार वेडपट्टी से पेरूर की ओर जाने वाले रास्ते में एक तालाब है जिसकी गहराई काफी ज्यादा है। यहां के गांव वालें ना खुद इस तालाब का इस्तेमाल करते ना किसी और यहां आने देते, ऐसे में किसी का यहां मृत मिलना बहुत ही ताजुब होने वाली बात है। बुधवार दोपहर को उस तालाब में एक किशोर के शव तैरते हुए देख लोग हतप्रभ रह गए, क्योंकि उन्होंने ना किसी को तालाब की ओर आते हुए देखा और ना ही डूबते वक्त किसी के चिल्लाने की आवाज आई। किशोर की उम्र 15 के आसपास होगी। उसका पहचान करना बाकी है। तोंडामुत्तूर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rahul sharma Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned