छात्रा से दुव्र्यवहार , नौ युवक गिरफ्तार

pollachi minor abuse case - पोल्लाची में सोलह साल की छात्रा से छेड़छाड़ व दुव्र्यवहार के आरोप में पुलिस ने नौ युवकों को गिरफ्तार किया है

कोयम्बत्तूर. पोल्लाची में सोलह साल की छात्रा से छेड़छाड़ व दुव्र्यवहार pollachi minor abuse case के आरोप में पुलिस ने नौ युवकों को गिरफ्तार किया है।इनसे पूछताछ की जा रही है। इस सम्बन्ध में छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस सूत्रों के अनुसार 10 वीं कक्षा की छात्रा पोल्लाची में अपनी दादी के साथ रहती है। pollachi minor abuse case कुछ माह पहले कुमारन नगर निवासी एक युवक से उसकी जान पहचान व दोस्ती हुई थी। बाद में वे एक दूसरे को प्यार करने लगे। शुक्रवार सुबह युवक के बुलाने पर छात्रा उसके घर मिलने के लिए पहुंची थी। Coimbatore दोनों जब बातें कर रहेथे। तभी युवक के दोस्त भी वहां आ गए व छात्रा से छेड़छाड़ व दुव्यर्वहार करने लगे।छात्रा जैसे- तैसे वहां से निकली व घर आ कर परिजनों को घटनाक्रम की जानकारी दी।उन्होंने शुक्रवार को ही महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्जकराई थी। coimbatore मामले को गंभीरता से लेते हुए रात में ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी और शुक्रवार देर रात सभी नौ आरोपियों को दबोच लिया। इनसे पूछताछ की जा रही है। ( Tamil Nadu ) उल्लेखनीय है कि छह माह पहले भी पोल्लाची में हुए यौन शोषण कांड की वजह से पुलिस की खासी किरकिरी हुई थी। आखिर में जांच सीबीआई को सौंपनी पड़ी।

कुमार जीवेन्द्र झा Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned