मजिस्ट्रेट के सामने हुआ पोस्टमार्टम

मजिस्ट्रेट के सामने हुआ पोस्टमार्टम

Kumar Jeevendra | Publish: Apr, 17 2019 07:51:16 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत पर परिजनों ने शव लेने से इनकाक कर दिया व संदिग्धावस्था में मौत की जांच की मांग करते हुए रोष जताया।

कोयम्बत्तूर. पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत पर परिजनों ने शव लेने से इनकाक कर दिया व संदिग्धावस्था में मौत की जांच की मांग करते हुए रोष जताया। हालांकि पुलिस की समझाइश व मजिस्ट्रेट के सामने पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार शाम को परिजन शव को ले गए।
सूत्रों के अनुसार केमबट्टी कॉलोनी निवासी कार्ति पर शहर के विभिन्न पुलिस थानों में गांजे की तस्करी, चेन व मोबाइल छीनने के मामले दर्ज हैं। सोमवार को बी-१ थाना पुलिस को कार्ति के गांजा बेचने की जानकारी मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे दबोच लिया व थाने ले आई। मंगलवार को कार्ति को अदालत में पेश करने के लिए बैरक से निकाला तो अचानक चक्कर आने से वह गिर गया। तबीयत खराब होती देख पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। यह जानकारी परिजनों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग अस्पताल की मोर्चरी के सामने जमा हो गए। उन्होंने आरोप लगाया कि सोमवार को गिरफ्तारी के वक्त वह भला चंगा था। एक ही रात में ऐसा क्या हुआ कि कार्ति की मौत हो गई। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाना शुरु कर दिया। उधर पुलिस का कहना था कि उसे मिर्गी का दौरा आया था। पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद भी परिजन नहीं माने। लोगों के बढ़ते रोष को देखते हुए बाद में मजिस्ट्रेट इनिया करुणाकरण के सामने मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया।प्रशासन की कार्रवाई पर संतोष जताते हुए परिजन शाम को शव को ले गए।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned