scriptप्रेशर कूकर फैक्ट्री में आग लगी | Pressure cooker factory caught fire | Patrika News

प्रेशर कूकर फैक्ट्री में आग लगी

locationकोयंबटूरPublished: May 25, 2020 02:21:26 pm

Submitted by:

Rahul sharma

सेलम के निकट मैय्यनूर बाईपास स्थित एक प्रेशर कूकर फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। आग की चपेट में आने से फैक्ट्री में रखा सामान जल कर नष्ट हो गया।

प्रेशर कूकर फैक्ट्री में आग लगी

प्रेशर कूकर फैक्ट्री में आग लगी

सेलम. सेलम के निकट मैय्यनूर बाईपास स्थित एक प्रेशर कूकर फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लग गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। आग की चपेट में आने से फैक्ट्री में रखा सामान जल कर नष्ट हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर दमकल वाहन मौके पर पहुंची। करीब सात आठ दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद करीब तीन बजे आग पर काबू पाया जा सका। कूकर उत्पादन में लगने वाले कच्चे माल, तैयार माल समेत पैकिंग में काम आने वाले कार्टुन आदि माल जल कर राख हो गया। हालांकि रविवार का अवकाश होने के कारण फैक्ट्री के अंदर कोई नहीं था जिससे किसी प्रकार का जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।
कपसुरा(काढ़ा) का वितरण

मदुरै. भारतीय जनता पार्टी पुदूर मंडल द्वारा वार्ड 41 में सभी को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने क लिए कपसुरा(काढ़ा) का वितरण किया गया। साथ ही होम्योपैथिक दवा भी दी गई। इस अवसर पर प्रोफेसर श्रीनिवासन, जिला अध्यक्ष के.के. श्रीनिवासन सहित विशिष्ट अतिथि मौजूद रहे। पुडूर मंडल अध्यक्ष डी. भास्करन ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो