महीने में सिर्फ दो तीन बार ही आता है यहां पानी, जानिए कैसे चलती हैं लोगों की जिंदगी

महीने में सिर्फ दो तीन बार ही आता है यहां पानी, जानिए कैसे चलती हैं लोगों की जिंदगी

Kumar Jeevendra | Updated: 12 Jun 2019, 06:18:33 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

शहर में जलापूर्ति की हकीकत जानने के लिए मंगलवार को विभिन्न इलाकों में पहुंचे नगर निगम आयुक्त व अधिकारियों को जनता ने खरी-खरी सुनाई। इनमें भी महिलाएं काफी मुखर रहीं।

कोयम्बत्तूर. शहर में जलापूर्ति की हकीकत जानने के लिए मंगलवार को विभिन्न इलाकों में पहुंचे नगर निगम आयुक्त व अधिकारियों को जनता ने खरी-खरी सुनाई। इनमें भी महिलाएं काफी मुखर रहीं।
उनका कहना था कि पीने का पानी महीने में दो या तीन बार आता हैं। पानी भरने के लिए पूरे परिवार को जुटना पड़ता है। कई इलाकों में २४ घंटे जलापूर्तिके लिए हो रही खुदाई के चलते पानी की पाइप लाइन टूट गई हैं। पानी में मिट्टी आ रही है। बीमार होने का खतरा अलग हैं। आयुक्त श्रवण कुमार ने लोगों की समस्याएं गंभीरता से सुनी और समाधान का भरोसा दिया।
अधिकारियों के दल ने नल्लम्मल और कृष्णकोइल स्ट्रीट क्षेत्र में कईघरों में जा कर वहां के लोगों से बातचीत की।उन्होंने पूछा कि टैंकरों से पानी कितने दिनों बाद मिल रहा है। नलों से कितने वक्त जलापूर्तिहोती है। आयुक्त ने सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया और व्यवस्था में सुधार के निर्देश दिए। उन्होंने थेक्कलुर तालाब क्षेत्र में गंदगी के डे्र देखे तो कर्मचारियों को को सफाई कार्य में तेजी के निर्देश दिए।आयुक्त के साथ उप निगम आयुक्त एस प्रसन्ना रामासामी, सहायक निगम आयुक्त सेंथिल कुमारथिनम, अभियंता शशिप्रिया सहित निगम के अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned